Published On : Mon, Mar 27th, 2017

‘चप्पलबाज़’ सांसद के समर्थन में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाएगी शिवसेना!

Advertisement

उस्मानाबाद: केंद्र और महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टी शिवसेना, एयर इंडिया के एक वरिष्ठ अधिकारी पर कथित रूप से हमला करने वाले अपने सांसद रविंद्र गायकवाड़ के समर्थन में उतरने का मन बना रही है। शिवसेना के सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पार्टी अब सांसद रविंद्र गायकवाड़ को फ्लाइट में सीट नहीं देने वाली विमानन कंपनियों के खिलाफ लोकसभा में विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव ला सकती है। बता दें कि सभी बड़ी एयरलाइनों द्वारा उड़ान प्रतिबंध लगाए जाने के बाद सांसद रविंद्र गायकवाड़ को दिल्ली से मुंबई के लिए ट्रेन से यात्रा करनी पड़ी थी।

इस बीच शिवसेना ने आज गायकवाड़ के समर्थन में महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में बंद का आह्वान किया है। शिवसेना द्वारा किए गए आह्वान के बाद वहां कई दुकानों पर ताले लटके नज़र आ रहे हैं। कई दुकानदारों ने अपनी दुकानें नहीं खोली हैं। उमर्गा में शिवसैनिकों ने सांसद के समर्थन में रैली भी निकाली।

गायकवाड़ ने कहा कि उनकी पार्टी के एक शीर्ष नेता ने उनसे इस मुद्दे पर मीडिया से बात नहीं करने को कहा है। एयर इंडिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी देते हुए सांसद ने कहा कि वह छिपे नहीं हैं और बुधवार को लोकसभा में उपस्थित होंगे।

गायकवाड़ ने फोन पर समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा कि शिवसेना के एक वरिष्ठ नेता ने मुझे बुधवार तक मीडिया से बात नहीं करने का आदेश दिया है और इसलिए मैं मीडिया के सामने नहीं आ रहा हूं। मैं मंगलवार को उमर्गा आकर अपने परिवार और शिवसैनिकों के साथ मराठी नववर्ष ‘गुडी पड़वा’ मनाउंगा। इसके बाद मैं बुधवार को लोकसभा सत्र में भाग लूंगा।