Published On : Sat, Nov 15th, 2014

अमरावती : भाजपा के उम्मीदवारों को विजयी बनाने जुट जाएं : राणा


पंचायत समिति चुनाव, बैठक में आवाहन

विदर्भ विकास के लिए युवा स्वाभिमान का भाजपा को समर्थन

CM Devendra & Ravi Rana
अमरावती।
सम्पूर्ण ज़िले की नज़र लगे हुए तिवसा, चांदुर रेलवे व धामणगाँव के पंचायत समिति चुनावों में युवा स्वाभिमान द्वारा भाजपा के सभी उम्मीदवारों को समर्थन देने का निर्णय लिया गया है. इस आशय का निर्णय संस्था के अध्यक्ष विधायक रवि राणा के साथ हुई कार्यकर्ताओं की एक बैठक में लिया गया. इसी संदर्भ में देवेन्द्र फडणवीस ने विधायक रवि राणा को बुलाकर उनसे चर्चा की.

यहाँ जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, विधायक रवि राणा ने बैठक में बताया कि प्रधानमंत्री ने विदर्भ के साथ न्याय करने के उद्देश्य से देवेन्द्र फडणवीस को मुख्यमंत्री के रूप में चुना है. इसलिए विदर्भ विकास व विदर्भ के स्वाभिमान की रक्षा हेतु युवा स्वाभिमान राज्य सरकार को समर्थन करता है. इसलिए भाजपा के उम्मीदवारों को विजयी बनाने जुट जाएं.
​​
उन्होंने प्रधान सेवक की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की प्रतिभा व कार्यशैली को देखते हुए यह उम्मीद की जाती है कि विदर्भ का अनुशेष निकल आएगा, सभी समाज के किसान, कृषि मज़दूर, मेहनती युवक-युवतियों का विकास होगा, अन्यायग्रस्त कोळी, कोष्टी, धनगर, धनगड आदि 33 जातियों के लोगों के छूटी नौकरियाँ पुनः मिलेंगी व उनके साथ न्याय होगा, अमरावती ज़िले के पेढ़ी प्रकल्प व अन्य सिंचाई प्रकल्प अंतर्गत पुनर्वसित गाँव की समस्या व कृषि ज़मीनों को केन्द्र सरकार के नियमानुसार 4 पट मुआवज़ा दिया जायेगा. इन्हीं भावनाओं को मान देने व विदर्भ वासियों की ख़ुशी के लिए मुख्यमंत्री का भी चुनाव विदर्भ से किया गया है. जिससे यहाँ उद्योग-धंधे बढ़ेंगे, बेरोज़गारी दूर होगी, शहर व ग्रामीण भागों का विकास होगा, सोयाबीन, संतरा, कपास, धान प्रक्रिया उद्योग निर्माण होकर किसानों को योग्य बाज़ार भाव मिलेंगे. उसी तरह मराठा व मुस्लिम समाज को मिले आरक्षण यथावत रहेगी. इन्हीं भावनाओं के साथ देवेन्द्र फडणवीस सरकार को अपना समर्थन दिया है. वहीं कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने विदर्भ पर अन्याय किया है, विकास को रोक रखा, वहीं किसान आत्महत्याएं बढ़ीं. इसलिए पंचायत समिति चुनावों में तीनों पंचायतों के भाजपा उम्मीदवारों को विजयी बनाने पर ही विदर्भ का विकास किया जा सकेगा. इसलिए पूरी शक्ति से चुनावों में जुट जाएं.

बैठक में प्रमुखता से जिलाध्यक्ष जितु दुधाने, उप-जिलाध्यक्ष धीरज केने, तालुका अध्यक्ष बंदु जाधव, संजय पनपालिया, अनन्त कदुकार, सन्देश मेश्राम, पवन भोजने, चेतन पन्नासे, संजय गाडगे, सुभाष सोनार, सौ. वैशाली ठाकरे के साथ अनेक पार्टीजन मौजूद थे.