Published On : Wed, Nov 14th, 2018

सक्करदरा तालाब की अव्यवस्था को लेकर युवक काँग्रेस ने किया विरोध में प्रदर्शन

नागपुर: सक्करदरा तालाब की अव्यवस्था को लेकर युवक काँग्रेस की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया. सक्करदरा तालाब सालों से दक्षिण नागपुर में आकर्षण का केंद्र रहा है सक्करदरा तालाब से लगकर ही उद्यान होने के कारण पर्यटकों का यहां तांता लगा रहता है, लेकिन आज सक्करदरा तालाब की दुर्दशा के कारण सुबह व शाम के समय सहल के लिए आने वाले नागरिक भी सक्करदरा तालाब में फैली गंदगी के कारण आने से कतरा रहे है. इतना ही नही सक्करदरा तालाब से लगकर बसें इलाको के नागरिकों में भी तालाब में फैली गंदगी से फैल रही डेंगू मलेरिया जैसी बीमारी से भी जनता में रोष का माहौल है.

प्रदर्शन का नेतृत्व अखिल भारतीय युवक काँग्रेस सचिव व मनपा नगरसेवक बंटी शेलके व युवक काँग्रेस शहर अध्यक्ष तौसीफ खान के मार्गदर्शन में दक्षिण नागपुर युवक काँग्रेस अध्यक्ष प्रशांत धोटे के नेतृत्व किया गया. इस दौरान युवक कांग्रेस द्वारा सक्करदरा तालाब के किनारे भाजपा सरकार व दक्षिण नागपुर आमदार सुधाकर कोहले का भी विरोध प्रदर्शन किया गया.

इस अवसर पर दक्षिण नागपुर युवक काँग्रेस अध्यक्ष प्रशांत धोटे ने कहा कि 2014 में हुए विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान विधायक कोहले ने बड़ी बड़ी घोषणाएं सौदर्यीकरण को लेकर की थी. 125 करोड़ की विशेष निधि लेकर सक्करदरा तालाब का सौदर्यीकरण करने का दावा किया गया था. लेकिन आज तक एक फूटी कौड़ी सक्करदरा तालाब के सौंदर्यीकरण में नहीं लगी.

इस अवसर पर प्रमुख रूप से प्रदेश महासचिव रोहित खैरवार,भूषण मरसकोल्हे,नगरसेवक दिनेश यादव,फजलुर कुरैशी,शहबाज खान चिस्ती,अक्षय घाटोले, जयश्री राणेकर,निलेश खोरगडे,स्वप्निल बावनकर,सौरभ शेलके,सागर चव्हाण,सुशांत लोखंडे, अभिजित पाटील,सुरज थापा,महेश बालपांडे,मंगेश शातलवार,सूरज वैद्य,विशाल भोयर,अमन कन्नके,ओम कडू,अमित चहांदे,विजू राऊत,पियुष आरेकर,विपुल पुंजे,सूरज दगडे, सूरज कार्लेवार,रजत यादव,मयूर सालुंके, अंकित बोबड़े, अक्षय मुद्दमवार,आदित्य काले,अक्षय मुलमुले,प्रफुल इझनकर,निलेश पौणिकर,विशाल गणवीर, समीर पंचबुद्धे,यश झाडे,भाविक महाजन इत्यादी पदाधिकारी उपस्थित थे.