| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Dec 24th, 2018

    आगरा की जान गंवाने वाली सांजलि को दी युवक काँग्रेस ने श्रधांजलि

    नागपुर: उत्तर प्रदेश स्तिथ मलपुरा निवासी संजलि की मौत पर आज सारा देश आंसू बहा रहा है. सांजलि को न्याय दिलाने और आरोपियों को फांसी की सज़ा देने की मांग शहर युवक कांग्रेस की ओर से की गई. इस दौरान सरकार पर कार्रवाई न करते हुए आरोपियों को संरक्षण देने के आरोप लगाए गए.

    अखिल भारतीय युवक कांग्रेस सचिव बंटी शेलके के मार्गदर्शन में शहर अध्यक्ष तौसीफ खान,महाराष्ट्र प्रदेश युवक काँग्रेस के फजलुर रहमान कुरेशी की प्रमुख उपस्तिथीं में शहर महासचिव शाहबाज़ खान चिश्ती एवं अज़हर शेख व साथियों द्वारा संजलि को श्रंद्धाजलि देकर दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग युवक कांग्रेस द्वारा कैंडल मार्च निकाल कर की गई.

    पिछले कुछ महीनों में कठुआ और उन्नाव जैसे शहरों में भी ऐसी दर्दनाक हादसे बालिकाओं के साथ हो चुके हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश स्तिथ योगी सरकार और केंद्र में मोदी सरकार आज भी नींद में होने का आरोप लगाया.

    कार्यक्रम में प्रमुख रूप से शहर महासचिव बाबू खान,सचिव फरदीन खान,पूर्व नागपुर युवक काँग्रेस अध्यक्ष अक्षय घाटोले,महासचिव नितिन गुरव,सौरभ शेलके,शेख सोहेल, मोहम्मद मुसद्दीक,मोहम्मद तौफीक,अब्दुल नाज़िम,शेख अल्तमश,शेख इरफान,शेख मिन्हाज,मोहम्मद मिहजुद्दीन व अन्य नागरिक उपस्तिथ थे.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145