Published On : Mon, Nov 3rd, 2014

महागांव : युवा किसान की दुर्घटना में मौत


महागांव (नांदेड)।
मराठवाड़े के इवलेश्वर से कपास लदा मालवहु अॉटोरिक्षा क्र.एम.एच.26 एच-4892 रविवार की सुबह 9:40 बजे सड़क पर दुर्घटना होने से किसान की मौत हो गयी. मृतक किसान नांदेड जिले के माहुर निवासी परसराम भिक्कू राठोड (45) बताया जा रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मराठवाड़ा-विदर्भ को जोड़नेवाले मुख्य मार्ग पर बड़े-बड़े गद्दे गिर गए है. यह मुख्य मार्ग सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग महागाव के अंतर्गत आता है. विदर्भ एवं मराठवाड़ा के सीमा से यह एकमेव मार्ग है. इस मार्ग पर दिन-रात भारी यातायात रहती है. शिरपुल्लि समीप के पुलिया पर बड़े-बड़े गद्दे पड़े है. इस विभाग की अनदेखी से एक युवा किसान को जान गवानी पड़ी.

परिवार में कमाने वाला एकमेव परसराम की दुर्घटना में मौत होने से पत्नी, 2 लड़कियां, 2 लड़के का छत्र गुम हो गया है. घटना की जानकारी मिलते ही परिसर में शोक की लहर छा गयी. घटना की जानकारी घमापुर निवासी दत्ता भिकु राठोड़ ने दराटी पुलिस थाने में दी. थानेदार सागर इंगोले, पी.एस.आई पंधरे, एन.पी.सी. गेडाम, पो. कॉ.विजय चव्हाण, संभाजी मारकवार घटनास्थल का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए सवना उपजिला अस्पताल में भेजा गया है. आगे की जाँच थानेदार इंगोले कर रहे है.

Representational Pic

Representational Pic