Published On : Fri, Sep 6th, 2019

होमगार्ड के साथ अन्याय के विरोध में सरकार से लड़ रहे युवा काँग्रेस के कार्यकर्ताओ को किया गिरफ्तार

नागपुर: जैसे ही 5 सितंबर 2019 को प्रधानमंत्री कार्यालय को मेल द्वारा पत्र भेजा गया और सभी नागरिकों को नगरसेवक बंटी शेळके द्वारा अपील की गई थी की आप भी यह पत्र मेल द्वारा भेजे और 1238 पात्र होमगार्ड उमेदवारो को न्याय दिलवाने में मदद करे.

इस तरह का हड़कंप प्रशासन मे मच गया और गिरफ्तारी का सिलसिला शुरू हो गया, धमकी भरे फ़ोन पुलिस विभाग से पात्र उम्मीदवारों को आने लगे की अगर आप कुछ भी ग़ैरप्रकार करते है तो आप पर गुन्हा दाखल होगा और जीवन भर कभी आपको नौकरी नही मिलेगी. उसी प्रकार 6 सितंबर सुबह से युवा काँग्रेस साथियो को दबोच कर गिराफ्तार करने का सिलसिला गृहविभाग द्वारा चलाया गया है.

इसका कारण यह है कि युवा काँग्रेस द्वारा जिल्हाधिकारी और प्रशासन को चेतावनी दी गई थी कि 24 घंटो के अंदर अगर 1238 पात्र होमगार्ड उम्मीदवारों को न्याय अगर सरकार द्वारा नही दिया गया तो युवा काँग्रेस जहाँ जहाँ प्रधानमंत्री जाएंगे वहां वहां प्रधानमंत्री को काले झंडे दिखाए जाएंगे.

युवा कांग्रेस की जानकारी के अनुसार अब तक तौसीफ खान, सौरभ शेळके, अक्षय घाटोले, फजलुर कुरेशी, भूषण मरसकोल्हे, सागर चव्हाण, स्वप्निल बावनकर इन्हें गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार करीब करीब पिछले 18 घंटो मे 50 हजार से ज्यादा प्रधानमंत्री कार्यालय में नागरिकों द्वारा पत्र प्रधानमंत्री को भेजे गए है और उनसे मदद की गुहार बेरोजगार 1238 पात्र होमगार्ड उमेदवारो और नागरिको ने लगाई है.