Published On : Tue, Nov 20th, 2018

मध्यप्रदेश विधान सभा चुनाव के प्रचार के लिए युंका अध्यक्ष यादव का नगरागमन

सिवनी में सभाएं, रोड शो करने के बाद शाहपुर के लिए रवाना हो गए

नागपुर : मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव शुरू है. इन चुनावों में उम्मीदवारों के प्रचार के लिए दिल्ली से हर पार्टी के दिग्गज नेताओं की आवाजाही शुरू है. इस क्रम में आज सुबह युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशवचंद यादव का नगरागमन हुआ.

सुबह ८ बजे नगरागमन के बाद शहर युवक कांग्रेस के अध्यक्ष तौसीफ खान ने नेतृत्व में विमानतल पर सैकड़ों शहर और ग्रामीण क्षेत्र के युवक कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत-सत्कार किया. स्वागत करने वालों में शहराध्यक्ष तौसीफ खान के अलावा नागपुर ग्रामीण अध्यक्ष राहुल सीरिया,फजलुर रहमान कुरैशी,अश्विन बैस,राजेश खंगारे,अक्षय घाटोले,स्वप्निल ढोके,अखिलेश राजन,प्रशांत धोटे,काटोल के अध्यक्ष पदम् डेहणकर,धीरज पांडे,नावेद शेख,अज़हर शेख,,जीतेन्द्र जयप्रकाश चौहाण आदि प्रमुख थे.

तत्पश्चात शहराध्यक्ष तौसीफ खान और मध्यप्रदेश से आए युवक कांग्रेस के प्रदेश पदाधिकारियों के संग कन्हान पहुंचे, जहाँ स्थानीय कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इसके बाद मनसर चौक पर रामटेक विधानसभा क्षेत्र के युकां पदाधिकारियों ने स्वागत किया. इसके बाद युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का जत्था राष्ट्रीय अध्यक्ष यादव को लेकर मध्यप्रदेश के शिवनी पहुंचा, जहाँ यादव ने दो छोटी-छोटी सभाएं करने के बाद एक रोड शो में भाग लिया। टइसके बाद यादव शाहपुर की ओर अन्य कांग्रेसी व युवक कांग्रेस कोटे से मिले उम्मीदवारों के प्रचारार्थ रवाना हो गए.