Published On : Wed, Jul 1st, 2015

यवतमाल : घाटंजी की सड़कों की दयनीय हालत

Worst roads
घाटंजी (यवतमाल)। नगरपरिषद की लपवारवाही से जनता परेशान हो चुकी है. मुख्य सड़कों का कॉन्ट्रेक्ट निकलने के बाद भी निर्माणकार्य शुरू नहीं हुआ है. सड़कों की दुर्दशा देखने पर इस शहर में नगरपरिषद है, यह बताना जनता के लिए शर्मनाक हो चुका है. नगरपरिषद के मुख्य प्रवेश द्वार के पास से गुजरने पर सड़क की स्थिति पता चलती है.

इस नगरपरिषद में कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस की सत्ता है. सामाजिक विकास कार्य के लिए कोई भी बैठक नही ली जाती इसका अफ़सोस है. ऐसे में सामाजिक सुख-सुविधा का प्रश्न जनता में उपस्थित हो रहा है. एक दूसरे पर आरोप लगाने के अलावा और कोई काम सत्ताधारियों के पास नही है.

Worst Roads2
अभी बरसात होने से मुख्य सड़कों पर बड़े-बड़े गङ्ढे हो चुके है. इन सड़कों से पैदल तक चलना कठीन हो चुका है. इतना होने के बाद भी नगरपरिषद कोई ठोस कदम नही उठा रही. इन सड़कों पर मुरूम का स्थर चढ़ाया गया है. लेकिन यह मुरूम अब किचड में तब्दील हो चुका है. जिसके कारण कई दुर्घटनाएं हो रही है. यहा के मुख्यधिकारी ने ध्यान देकर मुरूम के बदले गिट्टी का उपयोग कर सड़क को पैदल चलने के काबिल बनाने का प्रयास करना चाहिए. ऐसी मांग जनता कर रही है. अब मुख्यधिकारी इस पर क्या कार्रवाई करते है, इस पर सबकी नजर है.