Published On : Wed, Oct 4th, 2017

‘अब तो यूएन भी राम रहीम और हनीप्रीत के पक्ष में आ गया, बाबा जी को रिहा कर ही दो’

Honeypreet and Gurmeet Ram Rahim Singh
नई दिल्ली: रेप के मामले में सजा काट रहे राम रहीम और देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत से सयुंक्त राष्ट्र ने शौचालय के प्रति लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए काम करने की अपील की है। 19 नंवबर को टॉयलेट है। यूएन (वाटर) की ओर से ट्वीट कर हनीप्रीत और गुरमीत को कहा गया है कि हमें आशा है आप वर्ल्ड टॉयलेट डे के समर्थन में आवाज उठाएंगे। ट्वीट में कहा गया है कि दुनिया की 60 फीसदी आबादी को घर में शौचालय की सुविधा मुहैया नहीं है, जो कि चिंता की बात है।

आपको बता दें कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम पर दो साध्वियों से रेप का मामला साबित होने के बाद उसे 20 साल की सजा सुनाई गई है और वह रोहतक जेल में बंद है। वहीं उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पर हिंसा फैलाने और देशद्रोह के आरोप हैं। 38 दिन फरारी काटने के बाद मंगलवार को उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीते एक महीने से ज्यादा से मीडिया में ये मामला चर्चा में है। ऐसे में इस ट्वीट के बाद इस पर लोग जो प्रतिक्रिया दे रहे हैं, नो भी काफी मजेदार हैं। कांग्रेस की नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने इस पर ट्वीट किया कि क्या यूएन वाटर का अकाउंट हरियाणा सरकार चला रही है। रॉफल यादव ने इस पर ट्वीट किया पापा जी को छोड़ दो, यूएन वाले भी स्पोर्ट कर रहे हैं अब तो। कृष्णा माली ने इस पर ट्वीट किया है कि यूएन का वाटर डिपार्टमेंट गुरमीत का असली भक्त है।

Dear @insan_honey, we hope you & @Gurmeetramrahim will lend your voice and support #WorldToiletDay -> https://t.co/oGpfb6FAej pic.twitter.com/KbruArry4k
— UN-Water (@UN_Water) October 4, 2017