Published On : Fri, Nov 21st, 2014

कामठी : कार्य से करेंगे विकास – वि. बावनकुले

MLA Bawankule
कामठी (नागपुर)। भीलगांव में आयोजीत एक जाहिर आभार कार्यक्रम में चंद्रशेखर बावनकुले ने कहां कि, समस्याओं को सुलझाने का प्रयत्न किया जायेगा. जनता का प्रतिनिधित्व करते हुए आश्वासन ना देते हुए समस्याओं को जानकर कार्य करेंगे जिससे विकास करने के लिए प्रयास करेंगे.

चुनाव के बाद पहली बार भीलगांव परिसर में पदाधिकारियों से जाहिर आभार कार्यक्रम के माध्यम से संवाद किया. भीलगांव में आयोजित आभार कार्यक्रम में बावनकुले का सरपंच मोहन माकडे, आनंदराव माकडे, कवडु महाकालकर, रमेश जीभकाटे के हांथो शॉल, श्रीफल और स्मृतिचिन्ह देकर सत्कार किया. कार्यक्रम के दौरान वि. बावनकुले ने अपने मार्गदर्शन में भीलगांव परिसर की समस्या सुलझाने की ओर ध्यान देकर युवकों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए कारखाने शुरू होगे, नए रोजगार निर्माण के साथ कृषिक्षेत्र में किसानों के लिए आवश्यक योजनाओं की शुरुवात करेंगे ऐसा कहा.

इस दौरान कार्यक्रम में उपसरपंच चंद्रकांत फलके, ग्रापं सदस्य राजेश लेंड़े, दिपक गुप्ता, अनीता गुप्ता, अनीता वंजारी, यशोदा बोंद्रे, मनीषा पोटभरे, जीवन कोल्हे, पं.स. संजय मैंद आदि उपस्थित थे. कार्यक्रम की सफलता के लिए शेषराव लेंड़े, दिलीप धोपटे, उकुंडराव महाकालकर, भोजराज साबबानकर, हरिदास पवार ने सहकार्य किया.