Published On : Fri, Jul 12th, 2019

वुडबॉल टूर्नामेंट नागपुर यूनिवर्सिटी के ग्राउंड पर शुरू, विधायक डॉ.मिलिंद माने ने किया उद्घाटन

नागपूर : वुडबॉल एसोसिएशन ऑफ़ महाराष्ट्र नागपुर जिला वुडबॉल संघटन के मेजबानी में नागपुर यूनिवर्सिटी के मैदान पर 15वी सीनियर ग्रुप की राज्यस्तरीय वुडबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन विधायक डॉ. मिलिंद माने की मौजूदगी में संपन्न हुआ.

इस दौरान प्रमुख अतिथि के रूप में मनपा क्रीड़ा समिति के उपसभापति सुनील हिरणवार, छत्रपति पुरस्कार से सम्मानित ज्येष्ठ क्रीड़ा संघटक गिरीश गदगे, नागपुर यूनिवर्सिटी की शारीरिक शिक्षा विभाग की पूर्व प्रभारी संचालक डॉ. कल्पना जाधव और वुडबॉल संघटन के डॉ. सूरज येवतीकर, प्रवीण मानवटकर, डॉ. सुधीर कहाते, अलका वांजेकर व किशोर बागडे मौजूद थे.

विधायक मिलिंद माने ने वुडबॉल खेलकर टूर्नामेंट का उद्घाटन किया. टूर्नामेंट में नागपुर समेत भंडारा, गोंदिया, वर्धा, गडचिरोली, अमरावती, यवतमाल, नांदेड, नाशिक, पुणे, मुंबई शहर, मुंबई उपनगर, अहमदनगर, रायगड, जलगाव, औरंगाबाद, नई मुंबई, हिंगोली, ठाणे की टीमें शामिल है. शुक्रवार सुबह और शाम के सत्र में वूमेंस और मेन्स के ग्रुप में ‘फेयर वे ‘ और स्ट्रोक्स का खेल होगा. राज्यस्तरीय टूर्नामेंट से महाराष्ट्र टीम के राष्ट्रीय वुडबॉल टूर्नामेंट के लिए चयन किया जाएगा.