Published On : Fri, Oct 10th, 2014

ब्रम्हपुरी : सिंचाई सुविधा देंगे, किसानों को खुशहाल बनाएंगे


प्रधानमंत्री मोदी का वादा, विशाल जनसभा से भाजपा के लिए वोट मांगा

Modi BJP Bramhapuri
ब्रम्हपुरी (चंद्रपुर)। 
महाराष्ट्र को कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के भ्रष्टाचार से मुक्त कराने के लिए आगामी 15 अक्तूबर को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को चुनकर देने का आग्रह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है.

शुक्रवार को स्थानीय शासकीय तंत्रनिकेतन के सामने स्थित मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने जनता से अपील की कि भाजपा को पूर्ण बहुमत देकर सरकार बनाएं. उन्होंने विश्वास दिलाया कि भविष्य में विदर्भ के किसानों पर आत्महत्या करने की नौबत नहीं आएगी. हम यहां उचित सिंचाई व्यवस्था करेंगे. किसानों की फसलों को उचित दाम देंगे. धान की खेती करने वाले किसानों को खुशहाल करने में हम कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने विदर्भ से सटे छत्तीसगढ़ राज्य का जिक्र करते हुए कहा कि वहां की भाजपा सरकार ने धान उत्पादक किसानों को सिंचाई की सुविधा उपलब्ध कराने के साथ ही उनकी फसलों को बेहतर मूल्य भी दिया. इससे वहां के धान उत्पादक किसान खुशहाल हो गए. महाराष्ट्र में भी ऐसा हो सकता है. नक्सली समस्या का उल्लेख करते हुए मोदी ने हिंसा के रास्ते पर आगे बढ़ चुके युवाओं से कहा कि वे हिंसा त्याग कर हथियारों को उतार फेंके. इसके बदले अपने मजबूत कंधों पर हल उठाएं. मोदी ने उनके संपूर्ण विकास का वादा किया. मोदी ने नक्सली युवाओं से उनके परिजनों की खातिर हिंसा त्यागने की अपील की. मैदान में करीब डेढ़ लाख की भीड़ जुटी थी और लोग सुबह से ही यहां आने लगे थे. मोदी सुबह 10 बजकर 10 मिनट पर सभा स्थल पर पहुंचे और 10 से 15 मिनट तक भाषण किया. लगातार प्रचार सभाओं में बोलने के कारण उनकी आवाज बैठ गई थी. गला खराब होने के बावजूद उन्होंने अपने भाषण में लगभग हर मुद्दे को छुआ. उनसे पहले सांसद हंसराज अहीर और विधायक सुधीर मुनगंटीवार ने आघाड़ी सरकार पर जमकर हमला बोला. दोनों नेताओं ने मोदी को विश्वास दिलाया कि आपने 2 अक्तूबर को देश भर में सफाई का अभियान शुरू किया है, महाराष्ट्र की जनता 15 अक्तूबर को कांग्रेस, राकांपा की सफाई कर देगी और चंद्रपुर-गड़चिरोली जिले की सभी 9 सीटों पर कमल ही खिलेगा.
Modi BJP Bramhapuri
मोदी के आगमन के पूर्व सभा के संयोजक विधाय प्रा. अतुल देशकर, विधायक शोभाताई फडणवीस ने भी सभा को संबोधित किया. मंच पर सांसद अशोक नेते और सभी 9 सीटों के भाजपा प्रत्याशी मौजूद थे.
Modi BJP Bramhapuri