| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sat, Jan 5th, 2019

    एनिमल एक्टिविस्ट संगीता डोगरा ने फॉरेस्ट फोर्स के हेड के खिलाफ पुलिस में की शिकायत दर्ज

    3 दिन पहले वन भवन में अधिकारियों ने बुरा बर्ताव करने का एक्टिविस्ट ने लगाया था आरोप

    नागपुर- 3 दिन पहले सिविल लाईन स्थित वन भवन में एनिमल एक्टिविस्ट संगीता डोगरा और हेड ऑफ़ फॉरेस्ट फ़ोर्स उमेश अग्रवाल से मिली थी जहां काफी हंगामा हुआ था. एक्टिविस्ट का कहना था कि अग्रवाल ने उनके साथ काफी बुरा बर्ताव किया है. इस घटना के बाद एक्टविस्ट संगीता ने आईएफएस उमेश अग्रवाल के खिलाफ सदर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में ‘ नागपुर टुडे ‘ कि टीम ने दो दिन पहले उमेश अग्रवाल से भी बात की थी. उन्होंने इसपर अपनी सफाई देते हुए कहा था कि उन्हें अवनी से जुड़े मामले में कोई भी जानकारी नहीं है. यह मामला ( वाइल्डलाइफ ) अधिकारी के अधीन आता है. अग्रवाल ने इस मामले में यह भी कहा था कि एक्टिविस्ट को समझाया गया लेकिन वह नहीं मान रही थी.

    पांढरकवड़ा में कुछ महीने पहले बाघिन अवनी को मारा गया था. जिसमे शूटर असगर अली और वन विभाग की ओर से अनियमिता लगाने का आरोप एक्टिविस्ट ने लगाया है. अवनी को न्याय दिलाने की मांग के लिए दिल्ली से नागपुर आयी एनिमल एक्टिविस्ट संगीता डोगरा पिछले 22 से 23 दिनों से शहर में रहकर वन विभाग और वहां के बड़े अधिकारियों के पास चक्कर लगा रही है. लेकिन नागपुर का कोई भी अधिकारी उनकी मदद नहीं करने का आरोप एक्टिविस्ट ने लगाया है.

    एक्टिविस्ट की पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद इस मामले में हेड ऑफ़ फॉरेस्ट फ़ोर्स उमेश अग्रवाल से उनका पक्ष जानने के लिए संपर्क किया गया और उन्हें मोबाइल से सन्देश भी भेजा गया. लेकिन उनकी ओर से कोई भी प्रतिसाद नहीं दिया गया.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145