Published On : Mon, Dec 15th, 2014

रालेगांव : पत्नी ने की शराबी पति की हत्या


हत्या को दुर्घटना बताया

रालेगांव (यवतमाल)। दुर्घटना में पति गंभीर घायल होने की बात सावंगी मेघे के अस्पताल में उपचार के दाखिल किया था. लेकिन यह दुर्घटना ना होकर हत्या
होने की बात उजागर हुई. तहसील के वड़की पुलिस थाने के तहत पार्डी ग्राम में यह घटना घटी. इस मामले में मृतक के भाई ने उसके भाई की हत्या होने की बात पुलिस के सामने उजागर करने के पश्चात पुलिस ने उक्त महिला को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. न्यायालय ने उक्त महिला को दो दिन के पुलिस रिमांड में भेज दिया.

सूत्रों के अनुसार पार्डी निवासी मृतक नानाजी मनुेश्वर को शराब पिने का व्यसन था, जिससे दोनों पति-पत्नी में अकसर झगड़े हुआ करते थे. शराब के नशे में वह अपनी पत्नी से मारपीट भी करता था. जिससे पत्नी तंग होकर पति पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या को अंजाम दिया. जिससे दुर्घटना में घायल होने का बहाना बताकर उसे वर्धा के सावंगी मेघे अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल किया था. लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक के चचेरे भाई ने संजय साधुजी मुनेश्वर ने पुलिस थाने में जाकर इस हत्या की शिकायत दर्ज की. जिससे पुलिस पूछताछ कर हत्या के मामले में आरोपी महिला को भादंवि की धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया.

Murder-22

Representational Pic