Published On : Wed, Dec 5th, 2018

पत्नी ने पति को गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा, बीच सड़क की धुनाई

नागपुर: सोशल मीडिया में एक वीडिओ वायरल हो रहा है। जिसमे एक महिला एक शख्श से झगड़ा करती दिखाई दे रही है। घटना सोमवार शाम लगभग 7 बजे के आस पास की अग्रसेन चौक की है। महिला कोई और नहीं जिससे वो झगड़ा कर रही है उसकी पत्नी है। वीडिओ में जो आवाजें सुनाई दे रही है उसमे वह अपने पति पर किसी अन्य औरत के साथ घूमने पर फटकार लगाती है। उसके हाँथ में लगभग साल भर का बच्चा भी है।

महिला लोगो से पुलिस को बुलाने की माँग करती है। महिला के साथ उसका भाई भी है जो अपने जीजा से झगड़ा करते हुए दिखाई दे रहा है। महिला के अनुसार उसके पति के साथ एक अन्य महिला भी दिखाई दे रही है जो उसकी गर्लफ्रेंड है। सड़क पर विवाद बढ़ने के बाद दोनों पति-पत्नी तहसील पुलिस स्टेशन पहुँचते है। दोनों एक दूसरे के ऊपर शिकायत करते है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसके साथ नहीं रहता। बीते कुछ वक्त से उसका स्वाभाव उसके प्रति बदल गया है।

पति को रंगेहाथ पकड़ने के लिए उसने तुली होटल से सीए रोड के बीच उसका पीछा किया और अग्रसेन चौक में उसे धर दबोच लिए। पति ने भी अपनी पत्नी के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराया है। जिसमे उसने कहाँ है कि वह उसकी बीवी से वह अक्सर परेशान रहता है। बहरहाल पुलिस ने दोनों की शिकायत पर सीआरपीसी की धारा 149 के अनुसार मामला दर्ज कर लिया है। इस वीडिओ में ख़ुद पत्नी अपने पति की करतूत को मोबाईल क़ैमरे में शूट करने की बात कहते हुए दिखाई देती है।