Published On : Mon, Jan 2nd, 2017

प्रधानमंत्री आवास योजना में भानेगांव की रेत

wcl-signs-mou-with-nit
नागपुर:
प्रधानमंत्री आवास योजना की तहत नागपुर सुधार प्रन्यास द्वारा बनाए जा रहे पक्के घरों के लिए वेस्टर्न कोल फील्डस लिमिटेड द्वारा सस्ती दरों पर रेत मुहैया करायी जाएगी। तत्सम्बंध में एक समझौता पहली जनवरी को वेकोलि एवं नासुप्र के बीच हस्ताक्षरित हुआ।

वेकोलि द्वारा नागपुर टुडे को जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार क्योंकि वेकोलि की भानेगांव खुली खदान पेंच, कोलार और कन्हान नदी से घिरी हुई है, इसलिए वहाँ जरूरत से ज्यादा रेत जमा है, अतःएव वेकोलि के शीर्ष प्रबंधन ने अत्यल्प दर में भानेगांव की रेत नागपुर सुधार प्रन्यास को उपलब्ध करने का फैसला किया है, इससे नासुप्र द्वारा साकार किए जा रहे प्रधानमंत्री आवास योजना की तहत बन रहे आवासों के लिए लागत दर में काफी कमी आएगी। वेकोलि के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक राजीवरंजन मिश्र, नासुप्र सभापति दीपक म्हैसकर, जिलाधिकारी सचिन कुर्वे, नागपुर महानगर पालिका आयुक्त श्रवण हर्डीकर, वेकोलि के कार्मिक निदेशक संजय कुमार की उपस्थिति में एक समझौते दस्तावेज पर दोनों पक्षों के हस्ताक्षर हुए।

अवसर पर वेकोलि के अधिकारी राजीव दास, वेकोलि नागपुर क्षेत्र के महाप्रबंधक डीएम गोखले, नासुप्र के कार्यकारी अभियंता पीएन पाग्रत, सहायक अभियंता पीएम भंडारकर प्रमुखता से उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि वेकोलि ने नासुप्र को सस्ती दर पर रेत उपलब्ध कराने का फैसला सीएसआर यानी सामाजिक दायित्व निर्वहन की अनिवार्य सेवाओं की तहत लिया है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement