Published On : Mon, Jan 16th, 2023

वेकोलि में अंतर कंपनी क्रिकेट प्रतियोगिता 2022-23 का शुभारंभ

Advertisement

वेकोलि मुख्यालय, नागपुर में आज कोल इंडिया लिमिटेड की अंतर कंपनी क्रिकेट प्रतियोगिता 2022-23 का शुभारंभ हुआ। रूबी क्लब ग्राउंड, नागपुर पर आयोजित प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में सीएमडी श्री मनोज कुमार मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

Advertisement

अपने संबोधन में श्री कुमार ने सभी टीमों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि क्रिकेट का खेल शारीरिक तथा मानसिक सबलता के लिए सहायक है। किसी भी क्षेत्र में सफलता हेतु खेल भावना का होना महत्वपूर्ण है। उन्होंने बताया की वे सभी प्रतिभागी कंपनियों से जुड़े रहे है। उन्होंने आह्वान किया कि प्रतियोगिता के अंत में खेल की जीत हो एवं कुछ बेहतरीन खिलाडी उभरे जो राष्ट्रीय स्तर पर भी इस खेल को खेल सके।

विशिष्ट अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए निदेशक (कार्मिक) डॉ संजय कुमार ने कहां कि कार्य के साथ ही सभी को अपनी दैनिक दिनचर्या में किसी एक खेल का समावेश करना चाहिए।

विशिष्ट अतिथि के रूप निदेशक तकनीकी (संचालन) श्री जे. पी. दिवेदी की विशेष उपस्थिती रही। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं दी

यह प्रतियोगिता 16 से 21 जनवरी, 2023 तक आयोजित की गई है। इस प्रतियोगिता में वेकोलि के साथ साथ सीआयएल, एनसीएल, एमसीएल, ईसीएल, एसईसीएल, सीएमपीडीआईएल, सीसीएल, बीसीसीएल तथा एससीसीएल की टीमें प्रतिभागी है। प्रतियोगिता में कुल 15 मैच खेले जाएंगे तथा प्रत्येक मैच 20-20 ओवर का होगा।

प्रतियोगिता के प्रारंभ में मुख्य अतिथि श्री मनोज कुमार ने ध्वजारोहण के उपरांत रिबन काटकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इसके उपरांत उन्होंने सभी खिलाड़ियों से परिचय लिया। कार्यक्रम के दौरान संचालन समिति के सदस्य श्री सी. जे. जोसफ तथा श्री सतीश गबाले की उपस्थिति रही। कार्यक्रम में महाप्रबंधक, विभागाध्यक्ष, कल्याण मंडल के सदस्य गण, अधिकारी तथा कर्मचारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

प्रतियोगिता में प्रथम मैच वेकोलि एवं सीआयएल के बीच खेला गया।