Published On : Wed, May 27th, 2015

वरोरा : 6 हजार की शराब जब्त, 1 गिरफ्तार

Accused
वरोरा (चंद्रपुर)। शहर में अवैध शराब बिक्री का किंग समझेजाने वाले चंद्रपुर मधुबन रेस्टोरेंट के मालिक महादेव नामदेव मारशेट्टीवार को अवैध शराब बेचते हुए वरोरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रेस्टोरेंट में शराब पीने वाले चार लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ पुलिस ने रेस्टोरेंट में छुपाकर रखी 6 हजार की शराब जब्त कर ली है. रेस्टोरेंट को सील लगाया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक अप्रैल से चंद्रपुर जिले में शराब बंदी हुई. लेकिन मधुबन बार एंड रेस्टोरेंट का मालिक महादेव नामदेव मारशेट्टीवार पुलिस को बेवकुफ बनाकर रेस्टोरेंट में खाना खाने वालों को शराब बेचता था तथा शहर के नामी लोगों को शराब की आपूर्ति करता था. पुलिस को इसकी जानकारी मिलती थी लेकीन छापा मारने पर उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ता था.

लेकिन 25 मई को मधुबन रेस्टोरेंट में हमेशा के शराबी खाना खाने आये थे. खुद मालिक हाटेल में रहकर ग्राहकों को शराब बेचता था. पुलिस को मिली गुप्त जानकारी पर दोपहर 1 बजे रेस्टोरेंट में छापा मारा गया. इस दौरान पुलिस ने 6 हजार की अवैध शराब जब्त की तथा बार मालिक महादेव मारशेट्टीवार समेत शराबी ग्राहक पुंडलिक मन्नावरे (40), अक्षय मेश्राम (40), शुभम उर्फ़ मोनू चिमुरकर (19), शैलेंद्र समर्थ (30) को गिरफ्तार कर सभी के खिलाफ भादंवि की धारा 65, 64, 84 के तहत मामला दर्ज कर दिया.

Advertisement

उक्त कार्रवाई थानेदार इंगले के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक अमोल सांगडे, अपराध पथक उमाकांत गौरकार, नितीन जाधव, निलेश मुले, राकेश तुराणकर ने की.

Advertisement

उल्लेखनीय है कि शराब बंदी के बाद भी सार्वजनिक जगह पर शराब बिक्री शुरू है. शराब किंग के गिरफ्तार होने से इस क्षेत्र में यह चर्चा का विषय बना है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement