Published On : Mon, Sep 14th, 2020

विश्व सिंधी सेवा संगम का 50 वा शो कोरोना से बचाव पर आयोजित

नागपुर , पूरे देश मे कोरोना बुरी तरह फैल चुका है महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा सक्रिय मरीज है।उपराजधानी नागपुर में विकराल रूप कोरोना ले चुका है दो से ढाई हजार प्रतिदिन और 50 से 60 कोरोना से म्रत्यु से नागपुर शहर हिल गया है पूरे महाराष्ट्र में स्थिति बेहद ही विकराल हो चुकी है हॉस्पिटल में बेड नही है ऐसी स्थिति में पूरे विश्व के सिंधी समाज का प्रतिनिधित्व करने वाले संघठन विश्व सिंधी सेवा संगम द्वारा 16 सितंबर गुरुवार रात्रि 7 से 8 तक वेब लाइव शो कोरोना विषय पर महाराष्ट्र विश्व सिंधी सेवा संगम द्वारा रखा गया है यह जानकारी महाराष्ट्र के अध्यक्ष प्रताप मोटवानी ने दी।

।इस शो का कुशलता से संचालन अंतराष्ट्रीय अध्यक्ष लायन डॉ राजू मनवानी बेहद ही प्रभावशाली तरीके से कर रहे है।।जिससे यह शो बेहद सफलता के झंडे गाड़ रहा है इस वेब शो के 49 शो पूरे हो चुके है जिसमे केंद्रीय मंत्री नितिनजी गडकरी ,पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्रजी फडणवीस , सिंधी समाज से गायक कैलाश खेर का माफीनामा और राजनेता ,खिलाड़ी , मोटिवेशनल वक्ता ,देश विदेश की जानी मानी हस्तियां शामिल हो चुकी है।

पूरे विश्व के 97 देश और भारत मे लाखो की संख्या में यह शो देखते है।।मोटवानी के अनुसार गुरुवार 16 सितंबर को 50 वा एपिसोड खास कर वर्तमान में कोरोना की विस्तृत जानकारी कोरोना से बचाव उसका इलाज और समस्त जानकारी देने के लिए महाराष्ट्र मेडिकल कौंसिल के उपाध्यक्ष और जाने माने चिकित्सक डॉ विन्की रुघवानी, मेडिकल कालेज के कोरोना विशेषज्ञ डॉ अतुल राजकोंडवार और सुप्रसिद्ध आयुर्वेदिक आयुष से जुड़े डॉ गुरमुख ममतांनी कोरोना से जुड़ी जानकारी देंगे ,कोरोना से बचाव इम्युनिटी बढ़ाने और कोरोना के इलाज संबंधित इलाज हेतु विस्तृत जानकारी देंगे।

दर्शक सभी भाई बहिनों से आग्रह है कि पूरे महाराष्ट्र और देश मे बढ़ते कोरोना को देख 16 सितंबर को COVID-19 पर एक विशेष सत्र का लाभ ले ।

जिसमे कोरोना से जुड़ी सभी जानकारी विस्तृत रूप से दी जाएगी।। विश्व सिंधी सेवा संगम और सुहिना सिंधी पुणे के सयुंक्त तत्वावधान में आयोजित शो की लिंक से जुड़कर शो देख सकते है।

https://www.facebook.com/vsssangam/videos/1533565296846585/