Published On : Tue, Nov 4th, 2014

देवली : विश्व हिंदु परिषद, बजंरग दल 2014 सुवर्ण महोत्सव के उपलक्ष पर रक्तदान शिविर

Blood Donation Camp
देवली (वर्धा)। यहां के अग्रवाल धर्मशाला में विश्व हिंदु परिषद, बजंरग दल की ओर से रविवार को सुवर्ण महोत्सव के उपलक्ष में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था.

इस दौरान कार्यक्रम में देवली के समाज सेवक मोहनबाबू अग्रवाल कार्यक्रम के अध्यक्ष, प्रमुख अतिथी विजयजी शर्मा प्रांत संपर्क प्रमुख विहिप, अनुप जयस्वाल जिला संयोजक बजरंग दल तथा मदन परसोड़कर जिला मंत्री विहिप, देवकी के डॉ. दिदावस साहब, देवली तालुका अध्यक्ष पत्रकार सत्तार भाई, अजित शेख, गणेश शेंडे, आकाश खंडाते और कार्यकर्ता उपस्थित थे.

इस कार्यक्रम का मार्गदर्शन अतिथियों ने किया. विश्व हिंदू परिषद को 50 वर्ष पुरे होने पर सुवर्ण महोत्सव और बलिदान दिन के उपलक्ष पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. साथ ही कार्यक्रम के अध्यक्ष ने सुवर्ण महोत्सव की जानकारी दी.

Blood Donation Camp  (2)
रक्तदान शिविर के लिए सावंगी के डॉ. विवेक गुप्ता के मार्गदर्शन में डॉ. धनंजय, डॉ. विश्वजीत, डॉ. अनुजा और उनकी टिम ने सुबह 11 बजे से रक्त संग्रह किया. साथ ही रक्तदान के लिए बजंरग दल कार्यकर्ता पदाधिकारीयों ने रक्तदान किया. इस शिविर में युवा वर्ग ने भी रक्तदान में सहभाग लिया. रक्तदान कार्यक्रम में अनूप जयस्वाल की जिला संयोजक पद पर नियुक्ती की घोषणा की, दिनेश क्षीरसागर की वर्धा जिला संयोजक पद पर नियुक्ति की गई. साथ ही संजय कामड़ी की देवली तालुका संयोजक पद पर नियुक्ती की गई.

इस कार्यक्रम में प्रशांत पहे ने आभार प्रदर्शन किया तथा डॉक्टर टिम का भी धन्यवाद मान.