Published On : Wed, Jun 17th, 2020

वायरल ऑडियो : दोबारा फोटो ग्रुप में डाले तो सोच लेना !

भाजपा नगरसेवक की अपने ही महामंत्री को धमकी

नागपुर– कार्यकर्ताओ के बिना कोई भी नेता नहीं बन सकता. उस नेता को मंत्री बनानेवालों में कार्यकर्ताओ का बहोत बड़ा योगदान होता है. लेकिन अगर नेता ही कार्यकर्ताओ की इज्जत न करे और उनकी बेइज्जती करे तो क्या होगा. ऐसा ही कुछ हुआ है.

दरअसल भाजपा के नगरसेवक और शिक्षा सभापति दिलीप दिवे को कापसे ले आऊट दिनदयाल नगर की दुरावस्था, समस्याएं, टूटी हुई सड़क और सडको पर भरे पानी की फोटो ग्रुप पर डालना पसंद नहीं आया और उन्होंने प्रभाग के ही भाजपा के ओबीसी मोर्चा दक्षिण-पश्चिम मंडल के महामंत्री गजानन कापसे को फ़ोन लगाया और उनसे कहा की तूने ग्रुप में फोटो क्यों डालें है.



इस बात को लेकर दोनों में बहस भी हुई. इसके बाद नगरसेवक दिलीप दिवे ने गजानन कापसे को धमकी देते हुए कहा की दोबारा फोटो डाला तो सोच लेना, इसके बाद कापसे ने भी जवाब देते हुए कहा की और फोटो डालूंगा और समाचारपत्र में भी इन फोटो को भेजा है.

इन दोनों के बीच हुई पूरी तू-तू मैं-मैं का ऑडियो वायरल हो गया है. इस वायरल वीडियो में आप सुन सकते है की किस तरह से नगरसेवक अपने ही महामंत्री को गंदे तरीके से फटकार लगा रहे है. इससे यह पता चलता है की किस तरह से नेता को बनानेवाले इन कार्यकर्ताओ की कितनी इज्जत यह नेता करते है.

यह सिर्फ यही की बात नहीं है कई प्रभागों में जो प्रभाग अध्यक्ष या फिर महामंत्री बनाएं जाते है, उनकी भी समस्याओ को जानने का प्रयास नगरसेवकों की ओर से नहीं किया जाता है, कई बार तो प्रभाग में समस्या होने पर इन कार्यकर्ताओ के फ़ोन तक नगरसेवक नहीं उठाते है. केवल चुनाव के समय ही इनकी तरफदारी की जाती है. इसके बाद इन्हें पूंछा भी नहीं जाता है. ऐसे मामलों के कारण भी इन कर्मठ कार्यकर्ताओ में नाराजगी देखने को मिल रही है.