| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sun, Dec 22nd, 2019

    वीडिओ: जो भी गलत कानून बनाएं वो रद्द करेंगे ही : पृथ्वीराज चौहान

    नागपुर– नागपुर विधानसभा के सदन में गतिरोध जारी है । शुक्रवार 20 दिसंबर को पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चौहान ने आरे के बारे में कहा की फडणवीस सरकार को वो करते नहीं आया, पेड़ तोड़ने का विषय हो, कारशेड का कहां बनाना यह सरकार का अधिकार है । स्थगति देने की बात करना गलत है, जो भी गलत कानून बनाएं गए है, वह हम रद्द करेंगे। जिस कानून में बदलाव की जरुरत है उसमे भी हम सुधार करेंगे। यह सरकार का निर्णय है ।

    सीएए पर उन्होंने कहा की इस कानून को लेकर कांग्रेस आंदोलन करेगी ही । सरकार ने जो कानून बनाया है। उसमे कुछ विशेष समुदाय को अलग रखा गया है । सेक्युलर में सभी धर्म का सम्मान होना चाहिए, किसी भी धर्म को श्रेष्ठ नहीं कहा जा सकता, यह सेकुलरिज्म का मतलब होता है । सरकार ने एक विशेष समूह को अलग करने का निर्णय लिया है ।

    उन्होंने कहा की यह शुरूवात है उनका मूल उद्देश्य एक धर्म का राज्य का निर्माण करना। इतनी जल्दबाजी क्यों की गई । विधानभा में देवेंद्र फडणवीस फोटो सेशन के दौरान मौजूद नहीं रहे। इस पर चौहान ने कहा की यह परंपरा शुरू की गई थी की ताकि नए सदस्यों को याद रहे ।इस दौरान सभी मौजूद रहे । अगर उन्होंने बहिष्कार डाला तो यह उनका निजी फैसला है ।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145