Published On : Tue, Feb 10th, 2015

देवली : विदर्भ स्तरीय कबड्डी स्पर्धा 13 से


देवली (वर्धा)।
स्थानिक देवली के नगर स्कूल के मैदान में विदर्भ स्तरीय पुरुष कबड्डी स्पर्धा का आयोजन किया गया. यह स्पर्धा 13 फरवरी से 15 फरवरी 2015 तक चलेगी. इस स्पर्धा का आयोजन जागृती व्यसनमुक्ती केंद्र और फ्रेन्ड्स ग्रुप देवली ने किया है. भूले हुए मैदानी खेल को तथा खिलाड़ियों को इस खेल में प्रोत्साहन मिले इसलिए इस स्पर्धा का आयोजन किया है. सामाजिक और राजकीय तथा देवली शहर के नागरिकों के सहकार्य से इस स्पर्धा का आयोजन किया गया है.

विदर्भ के करीब 50 संघों ने इस स्पर्धा में सहभाग लिया है तथा इनके खाने की और रहने की व्यवस्था आयोजको की ओर से की गई है. देवली नगर परिषद के मैदान में यह स्पर्धा हो रही है. प्रेक्षकों के बैठने की व्यवस्था स्टेडियम जैसी की गई है. कबड्डी के मैच के लिए मैदान, मंच तथा बैठने के लिए स्टैंड की व्यवस्था की गई है.

जितने वाले संघ के लिए कुल 70,000 नगद रुपयों के बक्षीष रखे गए. प्रथम बक्षीष 25,001 सागर मेघे, द्वितीय बक्षीष 20,001 रामदासजी तडस, तृतीय बक्षीष 15,001 नीलेशभाऊ गावंडे, चतुर्थ बक्षीष 10,001 अनंता देशमुख तथा अंतिम विजेता और उपविजेता संघ को हर मैच के मैन ऑफ़ दि मैच को स्व. दिनकरावजी कारोटकर स्मृती में रविन्द्र कारोटकर की ओर से आकर्षक ट्रॉफी दी जाएगी. तथा मान्यवरों के हांथो  पुरस्कार दिया जायेगा.

Advertisement

इस कार्यक्रम में संपूर्ण नागरिक सहभाग ले, ऐसा आवाहन जागृती व्यसनमुक्ती केंद्र और फ्रेन्ड्स ग्रुप देवली के आयोजकों की ओर से किया गया है.

Advertisement
File Pic

File Pic

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement