Published On : Tue, Oct 3rd, 2017

वीनस क्रीम बार ‘आपकी खूबसूरती उनकी नजर से’ नागपुर में छा गया

Venus Cream Bar
नागपुर: आरएसपीएल लिमिटेड के श्रेष्ठ उत्पाद ‘वीनस क्रीम बार’ ने घोषणा की है की राजेश क्रिपलानी और ज्योति क्रिपलानी युगल को नागपुर में आयोजित वीनस क्रीम बार’ आपकी खूबसूरती उनकी नजर में ‘प्रतियोगिता का विजेता घोषित किया जाता है. इस भव्य ग्रेंड फिनाले की जज रेडियो मिर्ची की मॉडल सानिया खान, आर.जे सैम और कोरियोग्राफर अजेंद्र गौतम थे. इस प्रतियोगिता को जबरदस्त प्रतिसाद मिला है.

इसमें कई विवाहित जोड़ों ने रूचि दिखाई. इन जोड़ों को उनके रिश्ते के अनुभव व्यक्त करने के लिए आमंत्रित किया गया था. इस प्रक्रिया में उनकी शादी की नाजुक रिश्तों और उसकी खूबसूरती का पता चला. नागपुर इस राष्ट्रीय स्पर्धा का तीसरा पड़ाव था. जहाँ २९ सितंबर से शुरू तीन दिन के ‘फेस टू फेस ऑडिशन’ की शुरुआत हुई. शुरुआती तैयारी के बाद चयनित प्रतियोगियों के लिए २ अक्टूबर को एक शानदार आयोजन नागपुर के तुली इंपीरियल में आयोजित किया गया. राजेश क्रिपलानी और ज्योति क्रिपलानी को ‘वीनस क्रीम बार’ प्रस्तुत ‘खूबसूरती आपकी नजर में’ का विजेता घोषित किया गया. इससे पहले स्पर्धा के प्रतियोगियों को ब्राइडल राउंड, जोड़ों की केमिस्ट्री राउंड और फाइनल फैशन राउंड में अपने प्रति द्वंदियों से मुकाबला करना पड़ा.

एक ब्रांड को स्थापित करने के लिए १४ शहरों के विवाहित जोड़ों को इस इवेंट से जोड़ा गया है. इस प्रतियोगिता से इन युवा जोड़ों को अपने विवाहित जीवन में प्यार का पता लगाने का अवसर मिला.एक ऐसे समाज में जहाँ इस तरह की भावनाओं की अभिव्यक्ति में संकोच बरता जाता है, उसमें इस प्रतियोगिता के मंच का उद्देश्य विवाहित जोड़ों के बीच रिश्ते की ताकत और प्रभाव बढ़ाना है. साथ ही इस रिश्ते की कोमलता को पुनर्जीवित भी करना है.

इस प्रतियोगिता के बारे में टिप्पणी करते हुए, वीनस क्रीम बार के संयुक्त प्रबंध निदेशक राहुल ज्ञानचंदानी ने कहा,’इस प्रतियोगिता का अंतर्निहित लक्ष्य यह है कि, जोड़ों को अपने वैवाहिक बंधन कोमजबूत करने और इसे संजोने के लिए प्रोत्साहित किया जाए. हम इस प्रतियोगिता को मिले भावनात्मक प्रतिसाद को देखकर बेहद खुश हैं.यह प्रतियोगिता का तीसरा चरण है और आगे कई होने वाली भी है.

योजना के मुताबिक सितंबर से शुरू होने वाली ये प्रतियोगिताएं हर ६ महीने की अवधि में आयोजित की जाएंगी. इसका अगला शहरदिल्ली होगा. उसके बाद अमृतसर, जयपुर, जोधपुर, भोपाल, इंदौर, जबलपुर, रायपुर, आगरा, लखनऊ और इसका अंतिम पड़ाव वाराणसी है.

भविष्य में होने वाली प्रतियोगिताओं के लिए नए जोड़ों के पंजीयनकी उम्मीद की जा रही है. प्रतियोगिता के स्वरूप में जोड़े को पहले www.venussoap.com पर पंजीकरण कराने की जरुरत है. इसमें उन्हें अपने जोड़े के फोटो और सामान्य जानकारी देना होती है. उसके बाद उन्हें ‘फेस टू फेस’ ऑडिशन केलिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. विशेषज्ञों की देखरेख में ग्रूमिंग सेशन होगा. अंत में प्रतियोगी जोड़ों को रैम्प पर चलने जैसी कई गतिविधियाँ में शामिल होना होगा. एकपैनल इन जोड़ों के बीच की केमिस्ट्री को भी परखेगी. हर शहर में प्रतियोगिता का फॉर्मेट यही होगा और अगले साल के अंत में इस प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले होगा.