Published On : Thu, Mar 12th, 2020

शौक के लिए करता था वाहन चोरी; 2 कार, 4 दुपहिया वाहन जब्त

f

नागपुर: शौक के लिए वाहन चोरी करने वाले एक युवक को क्राइम ब्रांच के यूनिट-2 ने गिरफ्तार किया. जांच के दौरान उसने 2 कार और 4 दुपहिया वाहन चोरी करने की जानकारी दी. पकड़ा गया आरोपी गाड़गेनगर, हिंगना रोड निवासी वैभव नारायण भांडेकर (29) बताया गया. वैभव के माता-पिता की मौत हो चुकी है. वह किराए के मकान में रहता है. सोमवार को पुलिस दस्ता अपराधियों की तलाश में पेट्रोलिंग कर रहा था.

इसी दौरान जानकारी मिली कि वैभव एम.एच.31-ई.जे.6201 नंबर के दुपहिया वाहन पर घूम रहा है. वह हमेशा अलग-अलग वाहन लेकर घूमता है. जानकारी के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार किया. वाहन के दस्तावेज मांगने पर प्रतापनगर थाना क्षेत्र से चोरी करने की जानकारी दी. वह शौक के लिए वाहन चोरी करता है. पुरानी घिसी हुई चाबी से वाहन का लॉक खोलने का प्रयास करता है.

जिस वाहन का लॉक खुल जाता था उसे चोरी कर कुछ दिन घुमाता था बाद में लावारिस छोड़ देता था. इसी तरह उसने 2 कार और 4 वाहन चोरी किए. पुलिस ने चोरी के सभी 6 वाहन जब्त कर लिए है. 5 वाहन प्रतापनगर और 1 वाहन बूटीबोरी थाना क्षेत्र से चोरी किया था.

कुल 2.70 लाख रुपये का माल पुलिस ने जब्त किया. यूनिट 2 के इंस्पेक्टर अनिल ताकसांडे, एपीआई एस.आर. परतेकी, एएसआई सुरेश ठाकुर, सीतानाथ पांडे, कांस्टेबल सतीश पाटिल, सतीश पांडे, महेश कुरसंगे, श्याम गोरले, अश्विन पिल्लेवान और नरेश ने कार्रवाई को अंजाम दिया.