Published On : Sat, Apr 28th, 2018

बसपा के संगठनात्मक मजबूती के लिए वीरसिंह का राज्यव्यापी दौरा

BSP

नागपुर:बहुजन समाज पार्टी को राज्य में जमीनी स्तर पर मजबूत करने के उद्देश्य से महाराष्ट्र के बसपा प्रभारी सांसद वीर सिंह ने प्रदेश को दो हिस्से में बांटने की रणनीति तैयार की है. इन दो हिस्से की घोषणा करते हुए उन्होंने जानकारी दी कि दोनों हिस्से की जिम्मेदारी दो प्रदेश प्रभारियों को सौंपी गई है.

वीरसिंह के अनुसार एक जोन में पश्चिम महाराष्ट्र, कोंकण और मराठवाड़ा को रखा गया. जिसके प्रभारी एन टी खंडारे तो दूसरे ज़ोन में खानदेश, पश्चिमी व पूर्वी विदर्भ को रखा गया है. इसके प्रदेश प्रभारी अधिवक्ता संदीप ताजणे रहेंगे.

आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र पक्ष के विभिन्न संगठनों की समीक्षा की जिम्मेदारी प्रदेश प्रभारियों के कांधों पर सौंपी गई है.
वीरसिंह नागपुर जिला परिषद के साथ लोकसभा-विधानसभा चुनाव के सन्दर्भ में बैठकों का दौर रविभवन से शुरू करते हुए ३० अप्रैल तक विदर्भ के सभी जिलों के पदाधिकारियों के साथ करेंगे. समीक्षा बैठकों का ये दौर पिछले २६ अप्रैल से चल रहा है.

आज २८ अप्रैल को अमरावती, वर्धा, यवतमाल, २९ अप्रैल को भंडारा में फिर गोंदिया व भंडारा जिला और ३० अप्रैल को चंद्रपुर व गडचिरोली जिले की बैठक लेंगे. समीक्षा के बाद निष्क्रिय को पदमुक्त और सक्रीय युवा कार्यकर्ताओं को पद देकर जोश से भरा जाएगा.