Published On : Thu, Feb 21st, 2019

जॉन अब्राहम के साथ ‘पागलपंती’ करने को तैयार उर्वशी रौतेला, शेयर की तस्वीर

Advertisement

हैदराबाद: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार उर्वशी रौतेला अपनी अदाओं से हमेशा ही अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. बीते साल ‘हेट स्टोरी 4’ में नज़र आईं एक्ट्रेस जल्द ही हैंडसम हंक जॉन अब्राहम के साथ एक फिल्म में नज़र आने वाली हैं. जिसकी गवाह हैं उर्वशी की इंस्टाग्राम तस्वीरें.

जी हां, उर्वशी की आने वाली फिल्म का नाम है ‘पागलपंती’. इस फिल्म में वह जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. शूटिंग सेट से कुछ मस्तीभरी तस्वीरों को उर्वशी ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है.

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने ‘पागलपंती’ लिखा है. जिसके बाद यह क्लियर हो गया कि जॉन अब्राहम के साथ उर्वशी रौतेला ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

इस फिल्म के डायरेक्टर अनीज बज्मी हैं. फिल्म के नाम से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म को भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, कुमार मनघट और अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं.

‘पागलपंती’ में उर्वशी और जॉन लीड रोल में होंगे लेकिन इनके साथ इलियाना डिक्रूजा, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, और सौरभ शुक्ला भी फिल्म में काफी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.