Published On : Thu, Feb 21st, 2019

फ़िल्म ‘बदला’ का पहला गाना “क्यों रब्बा” हुआ रिलीज, दिखी तापसी की बेबसी

Amitabh Bachchan,Taapsee Pannu film Badla- अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘बदला’ का पहला गाना “क्यों रब्बा” रिलीज हो गया है. मशहूर सिंगर अरमान मलिक और अमाल ने इस ट्रेक पर काम किया है. कुमार ने गीत के बोल लिखे है और अरमान ने इसे अपनी आवाज़ दी है. यह गीत टूटे हुए दिल का दर्द बयां करते हुए नज़र आएगा.

अमाल ने शेयर किया, “यह गीत और फिल्म खास है. यह सुजॉय घोष के साथ मेरी पहली फिल्म है. शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के साथ पहली और तापसी पन्नू के साथ भी पहली फ़िल्म है. बिग बी की फिल्म के लिए रचना करने वाला सबसे कम उम्र के संगीतकारों में से एक होना सम्मान की बात है.”

तापसी ने आगे साझा करते हुए कहा, “यह गीत एल्बम से मेरा व्यक्तिगत पसंदीदा है. क्यों रब्बा के जरिये फिल्म में महत्वपूर्ण कथा को खूबसूरती से कैद किया गया है. मैं आशा करती हूं कि दर्शकों को भी यह धुन उतनी ही पसंद आएगी जितनी मुझे पसंद है. गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.