Published On : Sat, Oct 12th, 2019

कामठी में वंचित बहुजन आघाडी के उमेदवार राजेश काकड़े की रैली को अभूतपूर्व प्रतिसाद

नागपुर – कामठी विधानसभा क्षेत्र में वंचित बहुजन आघाडी के उमेदवार राजेश काकड़े का जोर शोर से परिसर में प्रचार प्रसार चल रहा है. शनिवार 12 अक्टूबर को पार्टी की ओर से रैली निकाली गई, जिसमें सैकड़ो की तादाद में कार्यकर्ता, उनके समर्थक और नागरिक शामिल हुए.

रैली कामठी के गवलीपुरा, रमा नगर, रणाडा, येरखेड़ा, जयस्तंभ चौक, दुर्गा चौक, गांधी चौक, नेताजी चौक में घूमी. इस दौरान उमेदवार राजेश काकड़े ने नागरिकों से भेट की ओर उनका अभिवादन स्वीकार किया. इस रैली में जगह जगह पर उनका सत्कार किया गया.

रैली में कार्यकर्ताओ में और परिसर के नागरिकों में उमेदवार राजेश काकड़े को लेकर काफी उत्साह दिखाई दिया. नागरिकों का कहना है की परिसर के विकास के लिए वे इस बार राजेश काकड़े को ही मतदान करेंगे.

इस दौरान राष्ट्रीय जनसुराज्य पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव चन्द्रभान रामटेके, दादा मेश्राम, रूपचंद वासनिक, शाहिद भाई, जैनुल्लाह शाह, शंकर बर्मन, अजय शर्मा, नरेश वाघमारे, ममता ऊकुण्डे, दीप्ती डम्भारे, अमित ऊकुण्डे, नीलिमा काकड़े, रुपाली खड़से, पूर्वा राऊत, अभिलाषा पाटिल, रुचिका भगत, रौशनी नागमोते, मनीषा घोड़मारे समेत सैकड़ो कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद थे.