Published On : Thu, Nov 23rd, 2017

नागपुर यूनिवर्सिटी ने स्थगित की 39 विषयों की परीक्षाएं

Nagpur University
नागपुर: नागपुर यूनिवर्सिटी में 25 नवंबर को सिनेट के प्राध्यापक और शिक्षकों के चुनाव होनेवाले हैं. जिसके कारण नागपुर यूनिवर्सिटी ने विद्यार्थियों की परीक्षा स्थगित कर परीक्षा की तारीखें आगे बढ़ा दी हैं. नागपुर यूनिवर्सिटी में होनेवाले सिनेट के इलेक्शन के मद्देनजर करीब 39 विषयों की परीक्षाओं की तिथि आगे बढ़ा दी गई है. इनमें से ज्यादातर विषयों की परीक्षाएं 25 नवंबर को होनेवाली थी. स्थगित होनेवाली परीक्षाओ में बी.फार्म ,एम.फार्म, मास्टर ऑफ़ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी, मास्टर ऑफ़ टेक्सटाइल डिज़ाइन, मास्टर ऑफ़ फैशन डिज़ाइन, मास्टर ऑफ़ कॉस्मेटिक टेक्नोलॉजी, मास्टर ऑफ़ हॉस्पिटैलिटी मैनेजमेंट, बी.ए.एलएलबी, एलएलएम, बी.ई, बी. वोकेशमल, एमबीए, एमसीए, बीएससी, बीए, संकायों के विभिन्न विषयों की परीक्षाएं शामिल है.

सिनेट के चुनाव और उसके नतीजे आने के बाद इसी महीने 28, 30 और दिसंबर की 2 तारीख से इन संकायों के विषयों की परीक्षाएं होगी. विद्यार्थी परीक्षा से संबंधित समय और तारीख नागपुर यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर भी देख सकते हैं.

नागपुर यूनिवर्सिटी ने सभी स्लंग्नित कॉलेजों के प्राचार्यों को इससे सम्बंधित नोटिफिकेशन भेज दिया है. इन पाठ्यक्रमों से संबंधित विद्यार्थियों को भी परीक्षाएं स्थगित होने की सूचनाएं यूनिवर्सिटी ने सभी कॉलेजों को दी है.