Published On : Mon, Jul 5th, 2021

चाचा ने किया भतीजे का अपहरण, मामला दर्ज

नागपुर. पारिवारिक विवाद के चलते चाचा द्वारा अपने 15 वर्षीय भतीजे को ही अपहरण करने का सनसनीखेज मामला मानकापुर थाने के अंतर्गत सामने आया है। इस घटना के चलते लड़के के परिजन सदमे में हैं और परिवारिक विवाद ने और भी विकराल रूप धारण कर किया है।

दो दिनों के बाद भी लड़के का कोई सुराग नहीं मिला है जिससे पुलिस विभाग भी चिंतित है। पुलिस ने मोहम्मद शरीफ नियामत खान (49) के शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है। वह म्हाडा क्वॉर्टर, पिटेसूर का निवासी है। आरोपी उसका भाई मोहम्मद अजमल खान (34) है।

शरीफ के दो बच्चे हैं। बेटी की शादी हो चुकी है और बेटा शाहबाज़ नौवीं कक्षा का छात्र है। शरीफ और अजमल में पारिवारिक विवाद था। शरीफ अपने किसी रिश्तेदार की शादी में अमरावती गया था। 1 जुलाई को शाम के 4 बजे के आस पास अजमल उसके घर गया और शाहबाज़ को अपने साथ लेकर बाहर चला गया। 2 जुलाई को शरीफ घर वापस आया तो उसे शाहबाज़ कहीं नहीं मिला। घर के अन्य परिजनों और पड़ोसियों से पूछताछ करने पर शरीफ को पता चला कि शाहबाज़ अजमल के साथ गया है। शरीफ ने अजमल को कॉल किया लेकिन उसकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

इसके बाद शरीफ ने मानकापुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है। अब तक आरोपी और लापता लड़के के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है। मानकापुर पुलिस और क्राइम ब्रांच संयुक्त रूप से मामले की जांच कर रही है और दोनों की तलाश जारी है।