Published On : Mon, Jul 5th, 2021

प्रेम संबंध के चलते किया जानलेवा हमला

नागपुर. रिश्तेदार महिला के साथ प्रेम संबंध होने के शक के चलते एक एक युवक ने अपने मित्र के साथ मिलकर एक अन्य रिश्तेदार पर जानलेवा हमला किया। चाकू से वार करके उसे गंभीर रूप से ज़खमी कर दिया। इस मामले में पुलिस ने महेंद्र उर्फ मुरली निलकंठ ढोके (35) के शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है। वह शोभाखेत परिसर का निवासी है। आरोपियों में पांचपावली निवासी शुभम शेषराव कटारे (25) और ठक्करग्राम निवासी नीतेश मोतिलाल दुर्गे (32) का समावेश है।

दरअसल मुरली और शुभम रिश्तेदार हैं। शुभम को शक था कि उसकी महिला रिश्तेदार के साथ मुरली का प्रेम संबंध था। इस बारे में चार दिन पहले शुभम ने मुरली को उस महिला से दूर रहने और बातचीत बंद करने को कहा। इस बात को लेकर दोनों में बहस भी हुई। लेकिन शुभम की चेतावनी के बावजूद शनिवार को मुरली के उस महिला के साथ मिलने और फ़ोन पर बात करने की खबर शुभम तक पहुंची। इससे शुभम चिढ़ गया।

शनिवार को शाम 10.45 बजे के आस पास सुमारास मुरली मोमिनपुरा के बकरामंडी कत्लखाने के पहले मंजिले पर बैठा था। इस दौरान शुभम नीतेश के साथ वहां पर पहुंचा। बकरी को काटने में इस्तेमाल होने वाले चाकूसे शुभम ने मुरली पर जानलेवा हमला किया। पेट और पैरों पर वार करके गंभीर रूप से ज़खमी कर दिया। नीतेश ने भी मुरली पर ज़ोरदार प्रहार किया और इसके बाद दोनों आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मुरली को इलाज के लिए अस्पताल में भरती किया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास और अन्य संबंधित धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया है और उनकी तलाश प्रारंभ कर दी है।