| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sat, Sep 30th, 2017
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    बुलेट ट्रेन की बजाय रोजमर्रा की चीजों के दाम रखें स्थिर : उद्धव ठाकरे

    Uddhav Thackeray
    मुंबई: मुंबई में एलफिंस्टन स्टेशन के ओवर ब्रिज पर मची भगदड़ को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बुलेट ट्रेन की बजाय बुनियादी सुविधाएं दे दें. उन्होंने सवाल किया कि आखिर बुलेट ट्रेन से कितने लोग अहमदाबाद की यात्रा करेंगे? बुलेट ट्रेन एक फ्री का सांप है. आखिर कौन इसे चाहता है?

    उद्धव ने पीएम मोदी से कहा कि अगर आप शहरों को जोड़ना चाहते हैं, तो देश के दो छोर को जोड़िए. शिवसेना प्रमुख ने कहा, ‘मैं मोदी को बताना चाहता हूं कि पांच रोजमर्रा की चीजों की कीमत स्थिर होनी चाहिए. अगर रोजमर्रा की चीजों की कीमत अस्थिर रही, तो आपका बचा हुआ कार्यकाल भी अस्थिर हो जाएगा.

    उन्होंने कहा कि पेट्रोल की कीमतों में 16 गुना इजाफा कर दिया गया है. पाकिस्तान में पेट्रोल के दाम भारत से भी कम हैं. अगर आप भारत में पेट्रोल पाकिस्तान से सस्ता उपलब्ध कराएं, तो हम आपकी तारीफ करेंगे. वहीं, इससे पहले राज ठाकरे ने भी मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर रेलवे ने यहां बुनियादी ढांचे में सुधार नहीं किया, तो वह मुंबई में बुलेट ट्रेन का काम शुरू नहीं होने देंगे. इस हादसे में 23 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

    दशहरा की बधाई देते हुए राज ठाकरे ने कहा कि इतना बड़ा त्यौहार है, लेकिन हम टीवी और अखबारों में क्या देख पढ़ रहे हैं? यह बहुत ही दुखद है. लोगों ने मुझसे घटनास्थल पर जाने को कहा, लेकिन मैं नहीं गया. इससे राहत और बचाव कार्य प्रभावित होता. डॉक्टर, पुलिस और फायर ब्रिगेड अपना काम कर रही है और नेता लोग मीडिया को बाइट दे रहे हैं, इसीलिए मैं घटनास्थल पर नहीं गया.

    उन्होंने कहा कि अगर मोदी बुलेट ट्रेन चलाना चाहते हैं, तो गुजरात में चलाएं मुंबई में नहीं. अगर वे लोग फोर्स का इस्तेमाल करेंगे तो हमें सोचना पड़ेगा कि क्या करना है. 5 अक्टूबर को हम अपने अंदाज में चर्चगेट पर रेलवे अधिकारियों से पूछेंगे. रेलवे अधिकारियों के पास कोई जवाब नहीं है.

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145