Published On : Thu, Aug 6th, 2020

‘कहानी घर घर की’ शो फेम एक्टर समीर शर्मा ने किया सुसाइड, पंखे से लटका मिला शव

कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड और छोटे पर्दे के सितारों के सुसाइड करने का सिलसिला जारी है. टीवी एक्टर समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है. उन्होंने मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या की है. समीर शर्मा ने ‘कहानी घर-घर की’ सीरियल में काम किया था. मलाड पुलिस ने मामले में ADR दर्ज की है.

44 वर्षीय समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दी. पुलिस के मुताबिक एक्टर ने खुदकुशी 2-3 दिन पहले की होगी. क्योंकि जब पुलिस फ्लैट के अंदर पहुंची तो बॉडी डिकंपोज होना शुरू हो चुकी थी. मलाड पुलिस के अनुसार, समीर ने इसी साल फरवरी में ये अपार्टमेंट किराए पर लिया था. बुधवार को रात की ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने समीर शर्मा के शव को लटकता हुआ देखा था. समीर का शव किचन में पंखे से लटक रहा था. सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है. पूरे घर का सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है. पुलिस इस केस में फाइनेंसियल एंगल को भी खंगाल रही है.

Advertisement

कौन थे समीर शर्मा?

समीर शर्मा ने टीवी के कई शोज में काम किया था. वे कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव, इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर, भूतू में नजर आए थे. इन दिनों वे सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में शौर्या महेश्वरी का रोल प्ले कर रहे थे.

समीर की डेब्यू फिल्म हंसी तो फंसी थी. वे मूवी इत्तेफाक में भी नजर आए थे. समीर ने कई एड्स और मॉडलिंग असाइनमेंट में काम किया था. वे दिल्ली के रहने वाले थे. पढ़ाई पूरी करने के बाद वे बैंगलोर शिफ्ट हो गए थे. उन्होंने वहां एड एजेंसी में काम किया था. फिर वे मुंबई में एक्टिंग का सपना लेकर आए और वो सपना पूरा भी हुआ था.

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement