Published On : Wed, Dec 17th, 2014

कोराडी : तुली पब्लिक स्कूल में 20 दिसंबर को स्नेहसंम्मेलन

Annual day
कोराडी (नागपुर)। ता. नागपुर (ग्रामीण) के बोखारा (ग्रामपंचायत) क्षेत्र में 2001 में तुली पब्लीक स्कूल की स्थापना हुयी. तब से स्कूल ने शैक्षणिक क्षेत्र में अनेक उल्लेखनीय कार्य किये है. आज 14 वे वर्ष में यहाँ स्कूल पदार्पण कर रही है. इस उपलक्ष पर स्कूल की स्थापना दिन 20 दिसंबर को स्कूल का वार्षिक स्नेहसम्मेलन आयोजित किया गया है.

अधिक जानकारी के अनुसार तुली स्कूल के छात्रों ने स्टेट लेवल फ़ुटबाल स्पर्धा का प्रथम बक्षीस प्राप्त किया है. चाइल्ड सेंट्रेट शिक्षण प्रणाली होने से शहरी क्षेत्र सहित ग्रामीण क्षेत्र के बच्चे भी अंग्रजी में वार्तालाभ करते है. सुसज्ज ईमारत, भव्य प्रांगण, बच्चों की सुरक्षता के लिए 2 गार्ड्स गेट पर तैनात रहते है. प्रत्येक आने-जाने वाले व्यक्ति की पहचान होनेपर ही भीतर प्रवेश मिलता है.

20 दिसंबर के वार्षिक स्नेहसंम्मेलन में छात्र-छात्राओं के अभिभावकों को निमंत्रण भेजा गया है. बच्चों के अभिभावकों के लिए भी स्पर्धा ली गयी है. इस कार्यक्रम की शुरुवात गणेश वंदना से होगी. संपूर्ण परिसर में रोशनाई की गयी है. कार्यक्रम में महाराष्ट्र राज्य के उर्जामंत्री चंदशेखर बावनकुले, हिंगणा वि.स. के विधायक समीर मेघे, बोखारा की सरपंचा वंदना राउत, तुली पब्लिक स्कूल के मोहब्बत सिंह तुली की प्रमुख उपस्थिति रहेगी. स्नेहसंम्मेलन में छोटे बच्चों का रेकॉर्डिंग डांस, रॉक बैंड, नाटक, कव्वाली, जैझ आदि कार्यक्रम होगे. भारतीय सिनेमा -100 साल इस पर कार्यक्रम होगा. अतिथियों के भाषण के बाद राष्ट्रगीत से कार्यक्रम का समापन होगा ऐसी जानकारी संचालक उर्वशी ने दी है.