Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Aug 23rd, 2018

    तुकडोजी चौक में हुआ भीषण हादसा, ट्रक चालक ने दुपहिया वाहनचालक को कुचला

    नागपुर: तुकडोजी चौक पर हुडकेश्वर तथा अजनी पुलिस स्टेशन की हद में गुरुवार सुबह 10 बजे रेती से भरे ट्रक ने दुपहिया पर सवार व्यक्ति को कुचल दिया. जिसमे दुपहिया वाहनचालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक का नाम विनायक नत्थूजी कडु था. वे बीनकर वसाहत में रहते थे. इसमें सबसे बड़ा और अहम् सवाल यह उठता है कि सुबह 10 बजे रेती से भरा ट्रक इस मार्ग पर चल ही कैसे रहा था.

    प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के समय चौक पर कोई भी यातायात कर्मचारी मौजूद नहीं था. जबकि हादसा होने के बाद 4 थानेदारों समेत 50 के लगभग पुलिस कर्मचारी व अधिकारी घटनास्थल पर जमा हो गए.

    प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार रेत से भरा ट्रक एमएच-31 सीबी 9149 मानेवाड़ा चौक की ओर से आ रहा था. तुकडोजी चौक पर सिग्नल शुरू होते ही ट्रक छोटा ताजबाग की दिशा में मूड गया और इस बीच अजनी थाने की ओर से दुपहिया पर सवार होकर आ रहे विनायक कडु अपने सामने अचानक ट्रक को देखकर घबरा गए.

    संभवत उन्होंने सामने का ब्रेक लगा दिया. जिससे उनकी गाडी निचे गिर गई और ट्रक के पिछले पहिये के निचे कडु का सिर आ गया. भेजा बाहर आने की वजह से कडु की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस हादसे के बाद चौक पर सनसनी फ़ैल गई. इस दौरान अजनी के थानेदार शैलेश संखे ,यातायात विभाग के थानेदार दुर्गे, हुडकेश्वर के थानेदार राजन माने दलबल के साथ घटनस्थल पर पहुंचे. मृतक कडु की लाश को मेडिकल हॉस्पिटल में भेजा गया. और यातायात सुचारु किया गया.

    हुडकेश्वर पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है. इस हादसे की जानकारी मिलने पर कडु की पत्नी घटनास्थल पर पहुंची. लेकिन उन्हें पुलिस ने कडु की मौत होने की जानकारी नहीं दी. उनकी पत्नी घटनास्थल देखकर ही रोने लगी. जानकारी के अनुसार विनकर वसाहत में कडु अपनी पत्नी के साथ रहते थे. उनके दोनों बेटे पुणे में नौकरी करते है.


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145