Published On : Sat, Oct 12th, 2019

मुख्यमंत्री के लिए निकाली गई पदयात्रा को त्रिमूर्ति नगर, आदर्श कॉलोनी परिसर में मिला जबरदस्त जनसमर्थन

नागपुर: मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के लिए निकाली गई पदयात्रा शनिवार 12 अक्टूबर को दक्षिण पश्चिम विधान सभा क्षेत्र के त्रिमूर्ति नगर, आदर्श कॉलोनी, जय दुर्गा कॉलोनी, लोक सेवा नगर, भामटी, साईनाथ नगर, गेडाम ले आउट, प्रियदर्शिनी नगर, एमआईजी क्वॉर्टर, आजाद हिन्द नगर, जयताला रोड, गोरले ले आउट, द्रोणाचार्य नगर, नेलको सोसाइटी परिसर में घूमी.
इस पदयात्रा में मनपा के सत्तापक्ष नेता संदीप जोशी के नेतृत्व में हजारों कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहे. इस दौरान जोशी विभिन्न परिसर के नागरिकों से मिले और उनका अभिवादन स्वीकारा. पदयात्रा के दौरान कई जगहों पर उनका फूलों से स्वागत किया गया और उनकी आरती उतारी गई. इस दौरान परिसर के नागरिकों के प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को लेकर उत्साह काफी रहा. परिसर के नागरिक मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के द्वारा इतने सालों में किए गए कार्यो को लेकर काफी समाधानी और खुश दिखाई दिए.

मुख्यमंत्री द्वारा किए गए कार्य परिसर में देखने पर ही पता चलते है. नागरिकों का कहना है की यहां पर किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं है. साफ़ सफाई से लेकर जॉगिंग पार्क, सड़क सभी काफी अच्छी है. नागरिकों का कहना है की इस बार भी देवेंद्र फडणवीस ही जीतकर आएंगे और वे ही फिर मुख्यमंत्री बनेंगे. इस समय संदीप जोशी ने भरोसा जताया है की मुख्यमंत्री इस बार 1 लाख से ज्यादा वोटो से जीतकर आएंगे. उन्होंने कहा की जिस तरह से देवेंद्र फडणवीस ने इस परिसर का विकास किया है. विकास को देखते हुए परिसर के नागरिक किसी और को वोट देने के बारे में सोच भी नहीं सकते.

इस दौरान पदयात्रा में नगरसेवक प्रकाश भोयर, नगरसेवक लहुकुमार बेह्ते, नगरसेविका पल्लवी शामकुले, नगरसेविका मिनाक्षी तेलगोटे, शंकरराव भूते, जितेंद्र टिचकुले, अमित रहांगडाले, लता सावरकर, संगीता पाटिल, मधु पटोदिया, माधुरी पडोळे, उषा पटले, अनीता बेहेते, प्रफुल्ल आम्बुलकर, संजीविनी देशपांडे, संदीप नानोटी, प्रवीण कुंभारे, संगीता पोहरकर, साधना दाते, स्वपना रोडी, मनोज परसवानी, गिरीश श्रीरामे, इंदर केशवानी, राहुल बैस, श्रीकांत बोहरे, स्नेहल गोतमारे, संजय देशमुख, श्रुति देशपांडे समेत सैकड़ो की तादाद में कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद थे.