Published On : Fri, Jan 16th, 2015

कन्हान : तीन हजार युवकों को मिलेगा रोजगार – नितिन गडकरी


बुटीबोरी से कन्हान तक मेट्रो रेलवे

Nitin Gadkari (
कन्हान (नागपुर)।
कन्हान नगरपरिषद में अगर भाजपा के उम्मीदवार चुनकर आते है तो नगरपरिषद में दावेदारी निर्माण होगी जिससे बुटीबोरी से कन्हान तक मेट्रो रेलवे करने का प्रश्न हल हो सकता है. जिससें नौकरी पेशा वर्ग, उच्च शिक्षा लेनेवाले छात्र कम समय में नागपुर से अौद्योगिक क्षेत्र मिहान तक पहुँच सकते है. कन्हान नदी पुल के नुतनीकरण का काम जल्द ही शुरू होगा. नागपुर से कन्हान सिमेंट मार्ग के लिए 175 करोड़ मंजुर हो चुके है. उसी प्रकार डब्लुसीएल ने अधिकृत की जमीन और पुनर्वास जल्द ही होने के मार्ग पर है.

ऐसा कन्हान नगर परिषद के चुनाव प्रचार के लिए आये केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहां. भाजपा के अधिकृत उम्मीदवार के प्रचार के लिए सभा बुधवार शाम तारसा चौक में ली गई. इस दौरान प्रमुख अतिथि राज्य के ऊर्जा मंत्री और पालक मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, विधायक डी. मल्लिकाअर्जुन रेड्डी, विधायक कृष्णा खोपडे,  डा. राजीवजी पोतदार, उपाध्यक्ष नगरपरिषद रंजीत सकेलकर मंच पर उपस्थित थे.

Nitin Gadkari (2)
गडकरी ने कहां कि मनसर से खवासा मार्ग बनाने की मंजूरी मिली है. इन दस दिनों में काम की शुरुवात होगी. मनसर के पास ओरिएंट कंपनी का टोल नाका समस्या सुलझायी गई है. मनसर, परसोड़ी में एक महीने में मैग्नीज और कोयला खदान में कार्य की शुरुवात होगी जिससे 3000 युवकों को रोजगार मिलेगा.  कोराडी, खापरखेड़ा और मौदा के किसानों के लिए नयी योजना लाकर उनके बच्चों का भविष्य बनाने के लिए राज्य के ऊर्जा मंत्री बावनकुले इस ओर खुद ध्यान दे रहे है. इस दौरान प्रशांत वाघमारे, जीवन मुंगले, रामभाऊ दिवटे, विजय खडसे का भाजपा में प्रवेश हुआ है. आखिर में बावनकुले ने परमात्मा सेवक का कार्यालय निर्माण करने के लिए बीस लाख का फंड देने का कहां है.