Published On : Sat, Oct 11th, 2014

नागपुर : भारती मेश्राम को हजारों लोगो का समर्थन


Bharti meshram
नागपुर।
 नागपुर – दक्षिण-पश्चिम विधानसभा की अपक्ष उम्मीदवार भारती मेश्राम ने नरेन्द्र नगर, वैशाली नगर, कैकड़े नगर, प्रताप नगर, खामला, चीच भवन, रामबाग, शताब्दी चौक, जोगी नगर का दौरा कर महिलाओं की समस्यायों का नीराकरण किया.

नागपुर दक्षिण-पश्चिम विधानसभा की निर्दलीय उम्मीदवार भारती मेश्राम ने सेकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ जयताला, एकात्मता नगर, शिवनगांव में जनसभा ली जहां मेश्राम को भारी जनसमर्थन मिला. नागरिकों ने बधाईयाँ देते हुए कहा कि, आपके शब्दों और विचारो ने आज हमारी मानसिकता को बदल दिया है. हमें परिवर्तन की सही में जरुरत है. सभायें और पत्नात्यम के माध्यम से आप जनजाग्रुती कर रहे हो और सीधे जनता के बीच पोहचकर गंधी राजनीति करनेवाले राजकारनियो के बारे में सच्चाई बातें जनता को बता रहें हो यह हमारे लिए आपके प्रति सरानिह बाते है. जनता के हित के लिए भारती मेश्राम पिछले पाँच सालो से बहुजन मानवाधिकार सौरक्षण संघटना से जुड़कर जनता के समस्याएं सुलझा रही हैं. बेटी बचाओ अभियान में अपना अहम योगदान उन्होंहे हमेशा दिया है. समाजसेवा में रूचि रखनेवाली भारती मेश्राम कों दक्षिण पश्चिम के हजारों महिलाओ ने समर्थन देते हुए उनका मनोबल बढ़ाते हुवे उन्हें आमदार घोषित कर दिया हैं.

Bharti Meshram  (1)
कुछ महिलाओ ने नागपुर टुडे को बताया की इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है की कोई उम्मीदवार वोट मांगने नहीं हमारी समस्याओ को सुनने के लिए आया है. जब भारती मेश्राम इनकी सभा शुरू होते ही तो वहां भारी जन समूह उमड़ पड़ता है. और वहा पर एक ही आवाज गुंजती है वा रे बॅट आगई बॅट आनेवाले 15 ऑक्टोबर को बॅट को विजई करो.