| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Jan 9th, 2019

    फिर 100 बोतल देसी शराब के साथ एक गिरफ्तार

    नागपुर: नागपुर आरपीएफ ने बुधवार को 1 आरोपी को कुल 100 देसी शराब की बोतलों के साथ पकड़ा है. आरोपी को राज्य उत्पादन शुल्क के हवाले किया गया है.

    मिली जानकारी के अनुसार ड्यूटी पर तैनात महिला प्रधान आरक्षक उषा तिग्गा, आरक्षक विकास शर्मा, जसवीर सिंह तथा अनिल कुमार को स्टेशन पर गश्त के दौरान लगभग 10.30 बजे प्लेटफार्म नं. 02/03 के इटारसी छोर पर बने ब्रिज से एक व्यक्ति एक बैग के साथ संदिग्ध अवस्था में उतरते हुए दिखाई दिया. शक होने पर स्टाफ़ द्वारा उस व्यक्ति को रोक कर पूछताछ करने पर उसने अपना नाम हरेन्द्र कुमार बताया और यह भी बताया कि वह बल्लारशाह का रहनेवाला है.

    स्टाफ़ द्वारा पकड़े गए व्यक्ति से नागपुर स्टेशन आने का कारण पूछने पर उसके द्वारा कोई संतोष जनक जवाब नहीं देने पर उसके बैग की तलाशी ली गई. पर उसके अन्दर कुल 100 नग देशी शराब कि बोतल जिसकी कुल किमत 2600 रुपए पाई गई. पकड़ी गई शराब के संबंध में पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि वह देशी शराब की बोतलों को खरीद कर बेचने के लिए बल्लारशाह लेकर जानेवाला था.

    इसके बाद निरीक्षक नागपुर विरेन्द्र वानखेड़े के आदेशानुसार सहायक उप निरीक्षक भूरा सिंह बघेल द्वारा अन्य कागजी कार्रवाई कर पकड़े गए आरोपी तथा उसके पास से मिले शराब की 100 बोतल को आगे की कार्रवाई के लिए राज्य उत्पादन शुल्क विभाग के हवाले किया गया है.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145