Published On : Tue, Nov 4th, 2014

अमरावती : विधायक यशोमति ठाकुर के सिमकार्ड का दुरुपयोग


नंबर नाम पर करने के लिए किया आवेदन यशोमति ठाकुर ने की पुलिस आयुक्त से शिकायत

अमरावती

दस वर्ष पूर्व रिश्तेदार से लिए मोबाइल नंबर का किसी के द्वारा दुरुपयोग किए जाने की शिकायत विधायक यशोमति ठाकुर ने पुलिस आयुक्त सुरेशकुमार मेकला से की. यशोमति ठाकुर ने 9422400191 नंबर का सिमकार्ड अपनी रिश्तेदार चारुशीला घोरपडे से लिया था. तब से यशोमति ठाकुर उस नंबर का इस्तेमाल कर रही हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से उसी नंबर का किसी अज्ञात द्वारा दुरुपयोग करने की बात ठाकुर के ध्यान में आई. किसी ने एक ही नंबर का दूसरा सिमकार्ड तैयार कर मोबाइल से संपर्क करने का प्रयास शुरू किया है, ऐसा ठाकुर का कहना है.

विधायक ने सोमवार को इस संदर्भ में दोपहर 1 बजे विद्यापीठ परिसर में पुलिस आयुक्त सुरेशकुमार मेकला से भेंट की. पुलिस आयुक्त विद्यापीठ में राज्यपाल का बुधवार को अमरावती दौरा रहने से सुरक्षा की दृष्टि से जायजा ले रहे थे, तब यशोमति ने उनसे चर्चा की. इस संदर्भ में पुलिस आयुक्त ने लिखित शिकायत करने को ठाकुर से कहा है. शिकायत मिलने पर जांच करने की जानकारी पुलिस आयुक्त ने दी.

विधायक यशोमति ठाकुर ने इस संदर्भ में कहा कि उनके पास यह नंबर गत दस साल से है. लेकिन कौन इस नंबर का दूसरा सिम तैयार कर दुरुपयोग कर रहा है, यह पता लगाना आवश्यक है. पुलिस आयुक्त से इसकी शिकायत की गई है. दस वर्ष पूर्व रिश्तेदार से लिया सिम अपने नाम पर करने के लिए विधायक यशोमति ठाकुर ने भारतीय दूरसंचार निगम कार्यालय के पास आवेदन किया है. इसके बावजूद उनके नंबर का दुरुपयोग होने की जानकारी है. मोबाइल बंद रखने पर भी वही नंबर ऑनलाइन शुरू रहने की जानकारी उन्हें तकनीकी सर्वेक्षण से मिली है.

SIM Card

Representational Pic