Published On : Wed, May 24th, 2023
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

28 मई को होने वाला ‘माइनर्स फैमिली मिलन समारोह’ अब वनामती हॉल में होगा

Advertisement

सामाजिक सरोकारों को सुदृढ़ करने की दिशा में भारतीय खनन बिरादरी की अभिनव पहल

नागपुर : रविवार 28 मई ,2023 को नागपुर के सिविल लाइन्स स्थित डॉ. वसंत राव देशपांडे हॉल में होने वाला “माइनर्स फैमिली मिलन समारोह” अब वनामती हॉल में होगा। यह वनामती हॉल, वसंत राव नाईक स्मृति सभागृह,ट्रैफिक पार्क के पास, बोले पेट्रोल पंप के पीछे,वी आई पी रोड, धरमपेठ,नागपुर में स्थित है।

Advertisement

पहले यह समारोह वसंत राव देशपांडे हॉल में आयोजित किया गया था,लेकिन अपरिहार्य कारणों से प्रशासन ने वह बुकिंग रद्द कर दी है।

Advertisement
Advertisement

भारतीय खनन बिरादरी के बीच पारिवारिक भावना को और जीवंत एवं मजबूत करने के लिए ‘ फेडरेशन ऑफ़ कोल इंडस्ट्री रिटायर्ड एम्प्लाइज एसोसिएशन ‘ (FCIREA) के तत्वावधान में नागपुर में आयोजित इस भव्य फैमिली मिलन समारोह में भारत के खनन उद्योग से जुड़े लोग और उनके परिवार जन बड़ी संख्या में भाग लेंगे।

रविवार,28 मई की शाम 5 बजे से रात 8 बजे तक चलने वाले इस मिलन कार्यक्रम में WCL,MOIL ,IBM ,MECL,DGMS तथा निजी कोयला कंपनियों और तकनीकी संस्थानों के विभिन्न क्षेत्रों से सेवानिवृत्त और कार्यरत सभी स्तर के कर्मी गण (अधिकारी और कर्मचारी ) अपने परिवार के सदस्यों के साथ शामिल होंगे। समारोह में खनन उद्योग के सुप्रसिद्ध कलाकारों द्वारा मनोरंजन के विभिन्न कार्यक्रम ;बॉडी बिल्डिंग शो ,गीत,भजन,नृत्य,वाद्य यंत्र, मिमिक्री आदि की शानदार प्रस्तुति की जायेगी।

इस आयोजन का उद्देश्य देश भर के माइनर्स फैमिली के आपसी संबंधों को जीवंत एवं सुदृढ़ करना, तथा खनन उद्योग में परिवार की भावना का विकास करना एवं जरूरत पड़ने पर एक-दूसरे की पारिवारिक रूप में मदद करने के लिए प्रेरित करना।

समारोह के समन्वयक/संयोजक (BCCL धनबाद के भूतपूर्व DT) श्री एस एन कटियार (फ़ोन नंबर 9881727702 ) ने बताया कि इस समारोह की जानकारी संबंधित लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से दी जा रही है। इस मिलन समारोह में सहभाग लेने के लिए, इच्छुक लोग, संचालक श्री प्रदीप कुमार बाजपई से (फ़ोन नंबर 94221 36110) पर संपर्क कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
 

Advertisement