Published On : Fri, Jan 23rd, 2015

कन्हान-पिपरी न.प. के नगरसेवक और नगरसेविकाओं का सत्कार


रंगोली स्पर्धा और महिलाओं के लिए हल्दी कुंकू कार्यक्रम  

Kanhaan pipari np (2)
कन्हान (नागपुर)।
मकर संक्रांति के उपलक्ष पर नारदभाऊ मित्र परिवार की ओर से कन्हान-पिपरी न.प. में हुए चुनाव में पहली बार 17 नगरसेवक निर्वाचित होने पर उनका सत्कार किया गया. महिलाओं के लिए हल्दी कुंकू का कार्यक्रम जोरो-शोरो से संपन्न हुआ.

मकर संक्रांति पर इंदिरा नगर कन्हान में नारदभाऊ दारोड़े मित्र परिवार की ओर से भाजपा राष्ट्रीय परिषद सदस्य शंकरभाऊ चहांदे की अध्यक्षता में सत्कार कार्यक्रम कन्हान-पिपरी नगर परिषद के पहलीबार निर्वाचित हुए सभी नगरसेवक तथा नगरसेविकाओं का सत्कार किया गया.

कन्हान पत्रकार संघ के अध्यक्ष नरेंद्र बेले, मोतीराम रहाटे, भीमराव ऊके, चंद्रकांत जुले, अनिल जाधव, रमेश गोलघाटे, कमलसिंग यादव, रवि दुपारे का भी सत्कार किया गया. इस दौरांन सुंदर और आकर्षक रंगोली निकालने के लिए सतीश चौधरी वर्धा निवासी का सत्कार किया गया. उसके बाद महिलाओं का हल्दी कुंकू और उपस्थितियों को अल्पोपहार देकर कार्यक्रम का समापन किया गया. कार्यक्रम का प्रास्ताविक आयोजन नारदभाऊ दारोडे ने किया. नवनिर्वाचित 17 नगरसेवक नगर सेविका कन्हान के विकास के लिए एकत्रित काम करके इस शहर का महाराष्ट्र में नाम बढ़ाएंगे ऐसी अपेक्षा व्यक्त की. नगरसेवक गेंदलाल काठोके, डा. मनोहर पाठक, नरेश बर्वे, तथा नगरसेविका वैशाली डोनेकर ने मार्गदर्शन कर कन्हान के नागरिकों का आभार व्यक्त किया. कन्हान जनता ने हमपर दिखाये विश्वास पर खरा उतरकर शहर का विकास करके दिखाएंगे ऐसा कहां.

Kanhaan pipari np (3)
कार्यक्रम का सूत्र संचालन शीतल ने और आभार प्रदर्शन कमलेश पांजरे ने किया. कार्यक्रम की सफलता के लिए नारद दारोडे, मित्र परिवार के नेवालाल सहारे, महेंद्र भुरे, राहुल घोड़मारे, अमोल साकोरे, सचिन घोड़मारे, पंकज धोटे, ज्ञानेश्वर दारोडे, प्रशांत ढोबले, योगेश ठाकरे, राहुल धोटे, रितेश भांगे, सुनील कोकाटे, योगेश धोटे, संदीप पांढरे, सुषमा साकोरे, रीना भूरे, रीता सहारे, निर्मला धोटे आदि ने प्रयास किया.

Kanhaan pipari np (5)