Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Dec 3rd, 2019

    हाइटेंशन तार पर पहुंची झाड़ियां, लेकिन छटाई को लेकर नगरसेवक नहीं है गंभीर

    नागपुर– नागपुर महानगर पालिका किस प्रकार से सुस्त गति से काम करती है । यह शहर के नागरिक अच्छे से जानते है । यहां के अधिकारियो और कर्मचारियों की कार्यप्रणाली को लेकर कई बार सवाल भी खड़े होते है । लेकिन यह टस से मस नहीं होते। कभी कभी इस लापरवाही में नगरसेवक भी शामिल रहते है । ऐसी ही लापरवाही प्रभाग 26 में देखने को मिल रही है ।

    नागपुर महानगर पालिका अंतर्गत प्रभाग 26 में संघर्ष नगर से भांडेवाडी रोड पर कटीली झाड़ियों का जाल हाईटेशन तार तक पहुंच गया है । समाजसेवी गौरव रामकुमार गुप्ता ने बताया कई बार निवेदन करने के बाद भी नागपुर महानगर पालिका व प्रभाग के नगरसेवकों के द्वारा इसकी सफाई छटाई नही की गई ।

    उन्होंने मनपा पर नाराजगी जताते हुए कहा है की प्रशासन किसी बड़ी दुर्घटना की इंतजार कर रही है । हाल ही में प्रभाग की नगरसेविका मनीषा कोठे उपमहापौर बनी है, जो शहर का ध्यान अच्छे से देख रही है ।

    ऐसे ही प्रभाग के तीन और नगरसेवक जो सभी सभापति है। परन्तु किसी भी नगरसेवकों को अपने प्रभाग 26 की समस्या नही दिख रही । या फिर सभी जान बूझ कर अनदेखा करने का आरोप भी उन्होंने लगाया है ।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145