Published On : Mon, Nov 17th, 2014

सावनेर : पिकनिक पर गई बस पलटी, महिलाएं 30 जख्मी


सातपुडा रिसोर्ट के पास घटी घटना

Piknik Incidant
सावनेर (नागपुर)।
यहां से 15 किमी दुरी पर स्थित केलवड पो.स्टे अंतर्गत आनेवाले सातपुडा रिसोर्ट में नागपुर के फुलवारी योगा गृप की पिकनिक पर जा रही महिला सदस्यों की बस पलटने से 30-35 महिलाएं गंभीर जख्मी हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार 16 नवंबर दोपहर 1 बजे के दरमियान अजमेरा ट्रैवल्स सुगत नगर जरीपटका नागपुर एम.एच.31-सीक्यू-3733 क्र. की स्कुल बस फुलवारी योगा क्लास ने अपने सदस्यों के लिए बुक की थी. दरम्यान पिकनिक के लिए सातपुडा रिसोर्ट जा रही बस मुख्य द्वार से 3 किमी के पहले ही मोड़ पर चढार्इ चढ़ने पर बस चालक धम्मदीप गणराज गणवीर(29) (अंगुलिमाल नगर नागपुर निवासी) का बस पर से नियंत्रण छूट गया और बस पीछे सरकती गयी और पलटी खाकर रोड के समीप के पेड़ को अटक जाने पर भाग्य से खायी में जाने से बच गयी. सभी जख्मी महिलाओं को अस्पताल में भर्ती किया गया. इसमे से कुछ महिला गंभीर जख्मी हुयी है. फुलवारी योगा क्लास, नागपुर की वंदना अभय डवले(46), नंदा जिचकार(45), अंजलि पात्रीकर(42), संगीता खजानजी(46), को रामदासपेठ नागपुर में गंभीर जख्मी होने पर उपचार के लिए रवाना किया.

Piknik Incidant  (2)
दुर्घटना में नागपुर के उप जिला अधिकारी आर.टी.ओ. के अधिकारी के परिवार की महिला का समावेश है. घटना की जानकारी मिलते ही पो.नी.शैलेश सपकाल, उप.पो.नी.योगेश पारधी और सहकारीयों ने बस में फंसी महिलाओं को बाहर निकालकर अस्पताल में दाखिल किया. आगे की जाँच पो.उप.विभागीय अधिकारी आत्राम के मार्गदर्शन में पो.नी.शैलेश सपकाल, उप.पो.नी.योगेश पारधी कर रहे है.

Piknik Incidant
Piknik Incidant