| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, May 18th, 2020
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    टेक्नोम ने 35 हजार से ज्यादा रिटेलर्स के साथ सबसे बड़ी डोर-स्टेप डिलिवरी की पहल लॉन्च की

    •इस पहल से टेक्नोि के 35 हजार दुकानदारों के विशाल नेटवर्क को ग्राहकों से जोड़कर रिटेलर्स के बिजनेस को नए सिरे से जमाने में मदद की जाएगी
    •टेक्नोन की इस कोशिश से ग्राहक अपने घर से ही मनपसंद प्रॉडक्ट को चुनकर उसका ऑर्डर दे सकेंगे। इससे वे घरों में सुरक्षित रखते हुए दुकानदारों से सीधे जुड़ पाएंगे
    •सरकार के किसी खास जोन के लिए दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए टेक्नो् नोएडा में अपनी फैक्ट्री और सर्विस सेंटर फिर से शुरू करेगा

    नई दिल्ली: ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड टेक्नो ने आज देश भर में 35,000 से ज्यादा रिटेलर्स के ऑफलाइन रिटेल नेटवर्क के साथ अनोखी “डोर स्टेप डिलिवरी” की पहल आरंभ की है। लॉकडाउन के नियमों में कुछ ढील मिलने के कारण अपने उपभोक्ताओं की स्मार्टफोन की मांग पूरा करने के लिए टेक्नों ने यह कदम उठाया है। बिजनेस के इस नए मॉडल से रिटेलर्स को अपना कारोबार नए सिरे से जमाने में मदद मिलेगी। इससे उपभोक्ता अपने घरों में सुरक्षित रहते हुए मनपसंद प्रॉडक्ट चुन पाएंगे।

    उपभोक्ता https://www.tecno-mobile.in/home-delivery पर अपने पसंदीदा रिटेलर्स तक पहुंच सकते हैं। उन्हेंत इस सर्विस को शुरू करने के लिए पिन कोड की डिटेल डालनी होगी। इस माइक्रोसाइट में स्टोर लोकेटर की सुविधा दी गई है, जिनसे रिटेलर और उनके कॉन्टैक्ट डिटेल्स की मैपिंग में मदद मिलेगी और नजदीकी रिटेलर से किसी भी डिवाइस की डिलिवरी उपभोक्ताओं के घरों पर की जा सकेगी।

    टेक्नोी की यह अनोखी पहल किसी जोन के लिए दिए गए सरकारी दिशा-निर्देशों को देखते हुए की जाएगी। इससे ग्राहक अपने घर से रिटेलर्स से जुड़ने और अपना मनपसंद ऑर्डर प्लेस करने में सक्षम होंगे। इस समय कोविड-19 संकट से जंग के चलते सरकार ने अलग-अलग क्षेत्रों को जोन में बांटा है। हर जोन के लिए तय किए गए नियम कायदों का पालन करते हुए सभी ऑर्डर की डिलिवरी 24 घंटे में हो सकेगी। इसके लिए उपभोक्ताओं को किसी तरह का अतिरिक्त चार्ज नहीं देना पड़ेगा।

    ट्रांसियॉन होल्डिंग्स के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने टेक्नो की इस पहल पर कहा, “हम ग्राहकों की जरूरतों पर फोकस करने वाले ब्रांड है। इस संकट के समय व्यक्तिगत रूप से स्टोर में जाकर खरीदारी करना किसी भी ग्राहक के लिए काफी मुश्किल काम है। हम ग्राहकों को 35 हजार से ज्यादा रिटेलर्स के नजदीक लाने के लिए यह कदम उठा रहे हैं। डोर-स्टेप डिलिवरी एक नया लीड जेनरेशन मॉडल है, जिससे हम बिजनेस को जारी रखने का माहौल बना पाएंगे। इससे हमारे रिटेलर्स, ग्राहकों और सप्लाई चेन में शामिल सभी लोगों को मजबूती मिलेगी। ये सभी कार्य सरकार द्वारा तय किए गए दिशा-निर्देशों और सलाह का पालन करते हुए किए जाएंगे।”

    डोर स्टेप डिलिवरी सर्विस तत्काल प्रभावी हो जाएगी। इसके तहत टेक्नोा के कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स के साथ मिलने वाले लोकप्रिय स्मार्टफोन लोगों को उनके घर पर मुहैया कराए जा सकेंगे। इनमें कैमॅन 15, कैमॅन 15 प्रो और स्पार्क गो प्लस जैसे स्मार्टफोन के मॉडल शामिल हैं। इसके तहत उपभोक्ता निम्नलिखित ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं –

    • सीमित अवधि के लिए 799 रुपये का ब्लूटूथ ईयरपीस मुफ्त में उपलब्धर (केवल स्पार्क गो प्लस स्मार्टफोन खरीदने पर)
    • वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और 1 महीने की एक्सरटेंडेड वॉरंटी (12+1 महीना)

    इस प्रयास के अंतर्गत, टेक्नो के 370 से ज्यादा सर्विस सेंटर्स ने पहले ही अपना कामकाज शुरू कर दिया है। 11 मई से शुरू हो रहे हफ्ते में राज्य सरकार के दिशा-निर्देशों और सलाह के अनुसार नोएडा में फैक्ट्री फिर शुरू की जाएगी।

    टेक्नो ने इस पहल के तहत आवश्यक रूप से उच्च सुरक्षा मानकों का पालन सुनिश्चित करते यह आश्वासन दिया है कि रिटेलर सुरक्षित और साफ-सुथरे ढंग से लोगों तक सप्लाई पहुंचाएंगे। इसमें सभी वैधानिक जरूरतों और सरकारी दिशा-निर्देशों का ध्यान रखा जाएगा। इससे पहले टेक्नोे ने कई क्षेत्रों में नई पहल करने की घोषणा की थी। इस कड़ी में टेक्नोश ने अपने उन स्मार्टफोन की वारंटी दो महीने के लिए बढ़ाने की नीति को लागू करने की घोषणा की थी, जिसकी वारंटी 20 मार्च से 31 मई 2020 के बीच खत्म हो रही है।

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145