Published On : Mon, May 6th, 2019

‘सूर्यवंशी’ में कैमियो रोल में नजर आएंगे अजय- रणवीर, अक्षय की मां बनेंगी नीना गुप्ता

फिल्म बधाई हो के लिए नीना गुप्ता को बेहतरीन एक्टिंग का अवार्ड मिल चुका है. उनके अभिनय ने लोगों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म में उन्होंने आयुष्मान खुराना की मां का किरदार निभाया था. हाल ही में कपिल शर्मा शो में गेस्ट के तौर पर एक्टर गजराज राव के साथ नज़र आई थी. नीना ने इस शो में बताया कि आयुष्मान ने उन्हें इस किरदार के लिए रिजेक्ट कर दिया था.

उनका मानना था कि नीना गुप्ता तो बेहद हॉट हैं वो मेरी मां का किरदार कैसे निभा सकती हैं. लेकिन जब फिल्म हिट हुई तो उनके किरदार को सबसे ज्यादा सराहा गया. अब हाल ही में खबर है कि वे फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अक्षय कुमार की मां बनने वाली हैं. अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी अगले साल रिलीज होने वाली है. यही नहीं रोहित शेट्टी की ‘कॉप यूनिवर्स’ का विस्तार करने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में ‘सिंघम’ के स्टार अजय देवगन, ‘सिंबा’ स्टार रणवीर सिंह कैमियो रोल में नजर आएंगे.

Advertisement

रोहित ने सोशल मीडिया पर अपने तीनों हीरो और फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर के साथ की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “और. ब्रह्मांड का विस्तार, हमारा खेल शुरू”.

Advertisement

सभी अभिनेताओं ने अपने हाथ में क्लैप बोर्ड पकड़ रखा था. दरअसल, सोमवार को यहां फिल्म की शूटिंग शुरू हुई.फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार की मां के किरदार में नीना गुप्ता भी नजर आएंगी.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement