| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Tue, Feb 26th, 2019

    भारतीय वायुसेना के सर्जिकल स्ट्राइक-२ पर मनपा ने किया जल्लोष

    आज तड़के हुआ आतंकी ठिकानों पर हवाई हमला

    नागपुर: विगत दिनों पुलवामा में हुए आतंकी हमले का मुहतोड़ जवाब देने के लिए भारत सरकार पर दबाव लगातार बढ़ते जा रहा था. इसी बीच भारतीय वायुसेना ने नियंत्रण रेखा पार कर आतंकी कैम्पों को ध्वस्त कर दिया. यह खबर देश-दुनिया में आग की तरह फ़ैल गई.

    उक्त घटनाक्रम से प्रोत्साहित होकर नागपुर मनपा की आज आमसभा में अभिनंदन प्रस्ताव पारित किया गया. जिसका पठन महापौर नंदा जिचकार के निर्देश पर निगम सचिव हरीश दुबे ने किया. इसके बाद महापौर ने दोपहर १ बजे जल्लोष करने की घोषणा की.

    इस चक्कर में आमसभा की कार्यवाही लगभग एक बजे ख़त्म कर दी गई. इस दौरान सिर्फ ५ प्रश्नों पर चर्चा सह स्थाई समिति के नए सदस्यों से सम्बंधित विषय आदि पर चर्चा सह मंजूरी बाद आज की सभा अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई.

    इसके उपरांत मनपा के सत्ताधारियों ने महापौर नेतृत्व में नगर भवन के समक्ष बैंड-पार्टी की धुन पर जल्लोष किया गया. इस दौरान विपक्ष के कुछ नगरसेवक और अधिकारी वर्ग उपस्थित थे.

    इनमें उपमहापौर दीपराज पार्डीकर,सत्तापक्ष नेता संदीप जोशी,स्थाई समिति सभापति विक्की कुकरेजा,पूर्व महापौर प्रवीण दटके,विधि समिति प्रमुख धर्मपाल मेश्राम,जलापूर्ति समिति सभापति पिंटू झलके,पूर्व शिक्षण समिति सभापति चेतना टांक,प्रवीण भिसिकर आदि उपस्थित थे.

    पुलवामा के शहीदों को नगरसेवक देंगे रु. २-२ हज़ार
    महापौर के घोषणा बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नगरसेवक हरीश ग्वालवंशी ने पुलवामा में शहीद हुए परिवारों को मदद के लिए सभी नगरसेवकों की ओर से १०००-१००० रूपए देने की सिफारिश की.जिसकी सभी नगरसेवकों ने समर्थन किया तो मनपा में सत्तापक्ष नेता संदीप जोशी ने ग्वालवंशी का समर्थन करते हुए १-१ हज़ार के बजाय २-२ हज़ार देने की सिफारिश की. जिस पर सभी ने सहमति प्रदान की.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145