Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, Aug 23rd, 2018

    Video: सनी लियोन जल्द नजर आएंगी अपनी लाइफ पर बेस्ड वेब सीरीज के दूसरे पार्ट में, खुद की घोषणा

    नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉट बाला सनी लियोन (Sunny Leone) न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में फेमस हैं. देश-विेदेश में सनी के लाखों-करोड़ों फैन्स हैं. अबतक सनी की जिंदगी काफी पर्दे में रही है, बिग बॉस में सनी के आने के बाद ही लोगों को ये पता लगा था कि पहले वो पॉर्न स्टार भी रह चुकी हैं.

    अपनी इसी गुमनाम जिंदगी को जनता को बताने के लिए पिछले दिनों सनी की लाइफ पर बेस्ड एक वेब सीरीज ”करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन” आई थी जिसे Zee5 पर स्ट्रीम किया गया था. सनी की लाइफ पर बेस्ड इस सीरीज को पब्लिक और क्रिटिक्स दोनों ने पसंद किया था.

    अगर आपको भी ये सीरीज पसंद आई थी तो आपको लिए अच्छी खबर है, सनी ने इस सीरीज के सेकंड पार्ट की घोषणा कर दी है. सनी ने Zee5 के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा की है.

    सनी की लाइफ पर बनी ये वेब सीरीज ZEE5 पर स्ट्रीम की गई थी, Zee5 एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जिसपर दर्शकों को ओरिजिनल कंटेट परोसा जाता है. ”करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन” में सनी की जिंदगी के कुछ ऐसे किस्से भी बताए गए थे जिनके बारे में अबतक लोगों को नहीं पता था.

    ”करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन” वेब सीरीज को 16 जुलाई को लॉन्च किया गया था. सनी लियोन का असली नाम करनजीत कौर है और बॉलीवुड में आने से पहले वह पॉर्न इंडस्ट्री में पॉर्न स्टार के रूप में काम करती थीं. सनी ने बिग बॉस के पांचवे सीजन में पार्टिसिपेट किया था, जहां फिल्मकार महेश भट्ट ने सनी को देखा और फिर अपनी फिल्म में लॉन्च किया था.

    इसके बाद सनी ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सनी ने कई फिल्मों में काम किया, जिनमें 2013 में आई जैकपॉट, 2014 में आई रागिनी एमएमएस 2 और 2015 में आई एक पहेली लीला प्रमुख हैं. फिल्मों के अलावा सनी कई संगठनों जैसे PETA आदि से भी जुड़ी हुई है.

    सनी ने डेनियल वेबर (Daniel Weber) से 2011 में शादी की थी और हाल ही में सरोगसी के जरिए उन्हें जुड़वां बच्चे भी हुए हैं. इसके अलावा सनी और डेनियल ने महाराष्ट्र के लातूर से एक बच्ची को भी गोद लिया है जिसका नाम निशा कौर रखा गया है.

    Credit: india.com


    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145