Published On : Fri, Nov 7th, 2014

तिवसा : तेजरफ्तार सुमो पलटी, 11 जख्मी


मोझरी के समीप मालेगांव टर्निंग के पास दुर्घटना

Tiwasa car accident
तिवसा (अमरावती)। चांदुरबाजार तालुका के सर्फापुर से श्री क्षेत्र कौड़न्यपूर दर्शन के लिए जाने वाली टाटासुमो मोझरी के समीप मालेगांव के टर्निंग पर पलटी. इस घटना में 11 लोग जख्मी हुए है उसमें से 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही.

प्राप्त जानकारी के अनुसार तालुका के श्री क्षेत्र कौड़न्यपूर की कार्तीक यात्रा महोत्सव के लिए सर्फापुर के भाविक शुक्रवार की सुबह टाटा सुमो क्र. एमएच 01.एई.3705 से डवरगांव मोझरी मार्ग से जा रहे थे. इसी दौरान मालेगांव के टर्निग के स्पीडब्रेकर पर गाडी का नियंत्रण छूटने से गाड़ी पलट गई. जिसमें सुमों में सवार सभी 11 भाविक जख्मी हुए. इस घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत गुरुकुंज-मोझरी के कुछ नागरिको तथा प्रहार कार्यकर्ताओ ने जख्मीयों को श्री गुरुदेव अस्पताल में भर्ती किया. उसमें से तीन की हालत गंभीर होने से उन्हें अमरावती के अस्पताल में भेजा गया.

Tiwasa car accident
जख्मियों में रामदास भोंडे(52), माधुरी भोंडे(35), ईश्वरी भोंडे(10), अंकिता कळंबे(10), उमा कलमकर(35), कुसुम भोंडे(45), संध्या घुलसे(41), उर्मिला खुजे(45) शामिल है. तथा रमेश हुड(50), सोनाक्षी गोमकाले(18), गीतांजलि घुलसे(21) की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. घटना की जाँच माहुली पुलिस कर रही है.